Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..
Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही साउथ की फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अब तक कोई फिल्म नहीं चुनी है और खबर आई है कि साउथ की फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. बता दें, ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. आइये आपको बता देते हैं कौनसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

जानकारी के अनुसार, उन्होने थलापति विजय के बिगिल को चुना है. एक रिपोर्ट कि मानें तो शाहरुख खान ने बिगिल के एक डांस नंबर पर थलापति विजय के साथ एआर रहमान के म्यूजिक पर थिरकने के लिए हामी भर दी है. यानि उन्होंने जल्दी ही फिल्म में देखा जायेगा जिसके लिए उनके फैंस तरस गए हैं. फिल्म बिगिल में थलापति विजय फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसके कैरेक्टर का नाम होगा माइकल. वहीं पोस्टर पर गौर करें तो विजय फिल्म में रग्ड लुक में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा काफी लंबे समय बाद बिगिल में विजय के साथ एक्ट्रेस नयनतारा दिखाई देने वाली हैं. नयनतारा ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. विजय और नयनतारा दोनो ही चेन्नई के पॉपुलर लोकेशन पर अपने सीन के लिए शूटिंग कर रहे हैं. विजय और ऐटले की ये तीसरी कोलॉबरेशन है, इससे पहले दोनो एक साथ मॉर्शल और तेहरी में काम कर चुके हैं. ऐसी खबर आ रही है कि थलापति विजय की फिल्म इस साल दिवाली के समय रिलीज़ की जाएगी. 

'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज

बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -