आदित्य नारायण ने किया बेटी के नाम का खुलासा, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट
आदित्य नारायण ने किया बेटी के नाम का खुलासा, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट
Share:

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हाल ही अपने बच्चे का स्वागत किया है. कपल इस वक्त अपने ‘न्यूली पेरेंटहुड’ को एंजॉय कर रहे हैं. ऐसे में आदित्य ने अपने फैंस के साथ एक लाइव चैट सैशन भी रखा. आदित्य ने इंस्टा पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ के दौरान ढेरों प्रश्नों के उत्तर दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे उनकी बेटी के नाम को लेकर भी प्रश्न कर दिया, इस पर आदित्य नारायण ने उत्तर भी दिया. सिंगर आदित्य ने अपनी बेटी का नाम फैंस के आगे रिवील कर दिया है. तो वहीं उन्हें ये नाम क्यों सूझा और इससे उनके पिता और बच्ची के दादा उदित नारायण का क्या कनेक्शन है वो भी कहा है.

आदित्य नारायण ने बताया बेटी का नाम और अर्थ: 24 फरवरी को जन्मी आदित्य और श्वेता की बेटी को लेकर एक फैन ने आस्क मी एनीथिंग सेशन के बीच प्रश्न पूछा- ‘आपकी बेटी का नाम अभी तक आपने नहीं रखा?’ इस पर आदित्य ने जवाब में कहा- ‘ट्विशा नारायण झा’. अगले पोस्ट में आदित्य ने अपनी बेटी के नाम का अर्थ भी बताया. आदित्या ने बताया कि उनकी बेटी के नाम के अर्थ हैं- ‘वैभव, चमक, प्रकाश, सूर्य-किरणें.’ साथ में उन्होंने ये भी कहा कि उनकी बेटी का नाम उनके पिता के नाम के अर्थ से बहुत सिमिलर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता नारायण ने खुद इस खुशखबरी को अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा किया था. 24 फरवरी को सिंगर ने अपनी और अपनी पत्नी की एक फोटोज अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया था. तस्वीर में आदित्य औऱ श्वेता दूल्हा दुल्हन के लिबास में दिखाई दिए, जिसमें कैप्शन में आदित्य ने लिखा था- ‘श्वेता और मैं आप लोगों को बताते हुए बहुत अच्छा फील कर रहे हैं, हम आपसे अपनी खुशी साझा करना चाहते हैं कि हमें ईश्वर ने 24 फरवरी 2022 को बेटी को जन्म दिया है.’ हाल ही में आदित्य ने एक तस्वीर अपनी बेटी के साथ साझा की. फोटोज में बच्ची का चेहरा दिखाई दे रहा है. आदित्य इश तस्वीर में सुकून भरी स्माइल फैंस को दे रहे हैं. बेटी को कंधे में लिए आदित्य बेहद खुश दिखाई दे रहे है.

 

जनवरी नहीं बल्कि सितम्बर माह की इस तारीख रिलीज होगी दीपिका और ऋतिक की फिल्म

सोनम कपूर के ससुर से 26 करोड़ रुपये की साइबर ठगी

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -