नए शो से पहले 'कलीरें' की एक्ट्रेस ने को-स्टार संग करवाया बेहतरीन फोटोशूट
नए शो से पहले 'कलीरें' की एक्ट्रेस ने को-स्टार संग करवाया बेहतरीन फोटोशूट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कलीरें में नजर आ चुकीं अदिति शर्मा ने हाल ही में बिकिनी पहनकर आग लगा दी है. जी दरअसल इस बार वह अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में है. वैसे जल्द ही अदिति एक मैजिकल शो के जरिए वापसी करने वाली हैं लेकिन उससे पहले वह अपने इन फोटोज से आग लगा रहीं हैं. आप देख सकते हैं अदिति का यह लुक बिलकुल अलग है और वह बदली-बदली दिखाई दे रहीं हैं. अदिति को इस बात के बारे में जानकारी है कि उन्हें अपने फैंस को किस तरह से इंगेेंज रखना है और वह अपना बोल्ड अवतार दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं.

अदिति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वी़डियोज को शेयर करती रहती है और इस बार तो वह बिकिनी में नजर आईं हैं. आए दिन अदिति अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर फोटोशूट करवाती है और इन तस्वीरों में वह बोल्डनेस का पारा बढ़ाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो शेयर कर अदिति ने लिखा है Re-living one amazing trip again coz it’s a #throwbackthursday ! Thank you @sandyxp7 for capturing me so beautifully and the edit of course ! loved it! I’m gonna take you along on my next! aditisharma #thailand #creatorstour #throwback #throwbackthursday

वहीं एक फोटो में वह अपने आने वाले शो के कोस्टार संग दिखाई दे रहीं हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है YEH JAADU HAI JINN KA Thanks @viralbhayani #aditisharma #vikramsinghchauhan #yjhjk #yehjaaduhaijinnka आपको बता दें कि अदिति ने टीवी शो कलीरें के जरिए खूब लोकप्रियता हांसिल की और अब वह नए शो के लिए तैयार हैं.

पत्नी को लिपलॉक करते हुए वायरल हुआ मिलिंद सोमन का वीडियो

अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब

बिकिनी पहनने पर बहुत नाराज हुए थे इस एक्ट्रेस का पिता, कहा- 'एक साल तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -