'राखी सावंत एक साइकोपैथ है, उसके कारण 2 लड़कों ने सुसाइड कर लिया है', तनुश्री दत्ता ने किए चौंकाने वाले दावे
'राखी सावंत एक साइकोपैथ है, उसके कारण 2 लड़कों ने सुसाइड कर लिया है', तनुश्री दत्ता ने किए चौंकाने वाले दावे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत एवं उनके पति आदिल खान दुर्रानी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ख़बरों में बने हुए हैं। आदिल और राखी के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब उनके इस झगड़े में एक और नाम जुड़ गया है। आदिल के समर्थन में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री उतरी हैं, जिसने राखी को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि तनुश्री दत्ता है। तनुश्री ने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अब आदिल के सपोर्ट में आगे आई हैं। तनुश्री वर्ष 2018 में मीटू कैंपेन के चलते नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राखी ने उस समय नाना का समर्थन करते हुए तनुश्री के खिलाफ बहुत कुछ बोला था। ऐसे में अब तनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने राखी पर साइकोपैथ होने का भी आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता ने बताया, राखी ने उन पर वर्बली अटैक कर उन्हें मानसिक तौर पर बहुत नुकसान पहुंचाया है। वहीं, अब तनुश्री ने उनको लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तनुश्री ने राखी के खिलाफ कई पुराने मामले खोज निकाले हैं। 

उन्होंने कहा, 'राखी एक साइकोपैथ है। उसके कारण दो लड़कों ने खुदखुशी कर ली है। वो दोनों ओल्ड विक्टिम राखी का सामना नहीं कर पाए। राखी उनके बारे में बहुत गंदा-गंदा बोलती थी। अंत में तंग आकर उन दोनों लड़कों ने खुदखुशी कर ली। राखी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था, उन पर खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था।' तत्पश्चात, आदिल खान ने कहा, 'राखी वाला वो मामला लगभग 4 वर्ष तक चला, मगर बाद में उसे क्लोज कर दिया गया, क्योंकि उनके माता-पिता राखी से लड़ नहीं सके तथा हारकर वो चुप बैठ गए।' आगे तनुश्री ने कहा, 'राखी हर बात पर झूठ बोल रही है। मैंने देखा वो कैसे आदिल और राजश्री पर एक के बाद एक झूठा आरोप लगा रही है। उसे जब भी पता चलता है कि अब उसका भंडाफोड़ होने वाला है, वैसे ही वो बेचारी बनने का नाटक करती है।'

उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

माता-पिता बना ये मशहूर कपल, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाई

करियर के पीक पर छोड़ा TV, जानिए अब क्या कर रही है कृतिका कामरा?

'अनुपमा' संग रोमांटिक सीन करते हुए अचानक फिसले अनुज, टला बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -