'अनुपमा' संग रोमांटिक सीन करते हुए अचानक फिसले अनुज, टला बड़ा हादसा
'अनुपमा' संग रोमांटिक सीन करते हुए अचानक फिसले अनुज, टला बड़ा हादसा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में अनुज की भूमिका से सबका दिल जीतने वाले गौरव खन्ना इन दिनों गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह प्रत्येक वर्ष इस त्यौहार को सेलिब्रेट करते हैं। अब गणेश चतुर्थी के बारे मे चर्चा करते हुए गौरव खन्ना ने एक घटना के बारे मे बताया जहां वह सेट पर बाल-बाल बचे। उन्होंने कहा कि बप्पा के आशीर्वाद के कारण ही उनके साथ बड़ी दुर्घटना होते-होते बची है। अनुज ने बताया कि ये हादसा उनके साथ तब हुआ जब वह रुपाली गांगुली के साथ रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे थे।

अपने एक इंटरव्यू में हाल ही में गौरव ने बताया, मुझसे पूछा गया कि गणपति की तैयारी कैसी चल रही है। अब एक टेलीविज़न अभिनेता होने के नाते हम सप्ताह के सातों दिन काम करते है। हमारा कोई शनिवार-रविवार नहीं होता। प्रतिदिन हम काम करते हैं। मैं अब आपको कुछ दिनों पहले की बात बताता हूं। मुझे रुपाली जी के साथ रोमांटिक सीन शूट करना था। हमें बेड पर कूदना था। अब जैसा कि आप सब मुझे जानते ही हैं मैं हमेशा सेट पर उत्साहित रहता हूं। तो उस समय मेरा पैर फिसल गया तथा मैं मुंह के बल गिर गया।

आगे अनुज ने कहा, 'उस समय मैंने शेड्स पहने थे और हाथ में कुछ चीजें भी थीं। जब मैं गिर गया तो शूटिंग बीच में रोक दी गई। मैं बस बच गया था क्योंकि बड़ा हादसा होते-होते बच गया क्योंकि उनके शेड्स टूट गए थे तथा इसलिए उन्हें थोड़े कट्स लग गए थे। तभी गौरव की पत्नी आकांक्षा बोलती हैं कि अच्छी बात यह है कि गौरव की आंख बच गई।' वहीं अनुज ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए गणेश चतुर्थी बहुत खास है क्योंकि शो अनुपमा में उनका ट्रैक गणेश चतुर्थी से पहले इंट्रोड्यूस किया था। गणपति बप्पा के आशीर्वाद से उन्हें ये शो मिला तथा अनुज का मानना है कि वह बस यही चाहते हैं कि अनुपमा के सेट पर प्रत्येक वर्ष वह गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करें। 

नूंह शोभायात्रा पर हमला: कोर्ट ने कांग्रेस विधायक मम्मन खान को 14 दिन की हिरासत में भेजा, जांच में सहयोग नहीं कर रहे MLA

स्मार्ट टीवी भूल जाओगे! आपके घर को सिनेमा हॉल में बदल देंगे ये प्रोजेक्टर, जानें कीमत और फीचर्स

पंजाब में कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की गोली मारकर हत्या, इस खालिस्तानी आतंकी ने ली जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -