'इसको बहू बनाकर लाओगे, तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा'? मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'इसको बहू बनाकर लाओगे, तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा'? मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन अपने बिंदास अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं मगर इस बार एक इंटरव्यू से मस्तमौला राखी का इमोशनल अंदाज सामने आया है। राखी सावंत का ये वीडियो उनके प्रशंसकों को भी काफी भावुक कर रहा है। दरअसल, एक तरफ हर किसी को आदिल दुर्रानी और राखी की शादी का काफी बेसब्री से प्रतीक्षा है तो वहीं अब राखी ने खुलासा किया है कि उनकी वजह से आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही है। 

अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने रोते हुए खुलासा किया है कि उनके कारण आदिल की बहन की शादी होने में समस्या आ रही है। वही जब आदिल से राखी को बहू बनाने को लेकर सवाल किया, तो राखी दुखी हो गईं तथा खुलासा किया कि, अगर वह आदिल के घर की बहू बन जाएंगी, तो उनके बॉयफ्रेंड की बहन की शादी नहीं हो पाएगी। राखी ने कहा, “बॉलीवुड में कितने मुस्लिम हैं।।। क्या सबकी शादियां नहीं हुईं? क्या सब लड़कियों ने एक्सपोज नहीं किया? क्या बहुत सारी मुस्लिम लड़कियों ने आइटम सॉन्ग नहीं किए? तो यदि मेरे अलग बैकग्राउंड से होने के बाद भी इनसे मेरी शादी होती है, तो किसी पर क्या असर पड़ेगा?”

यही नहीं, राखी सावंत इमोशनल होकर पूछती हैं कि, क्या वह कोई आंतकवादी हैं? राखी बोलती हैं, “अभी इनकी बहन की शादी होने वाली है। अभी लड़का तलाश रहे हैं, मगर कुछ लोग हैं जो ऐसी बातें कह रहे हैं कि, अरे राखी सावंत को बहू बनाकर लाओगे, तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा? ये क्या है? क्या मैं कोई आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती है? रिश्ते तो ऊपर से बनकर आते हैं ना?” वही राखी के इस बयान के बाद उनके कई फैंस उनका सपोर्ट कर रहे है।

'मेरे लिए PM मोदी कुछ भी कर सकते है', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

कैमरे के सामने रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, वीडियो देख हो जाएंगे फ़िदा

रिलीज हुआ सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -