कैमरे के सामने रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, वीडियो देख हो जाएंगे फ़िदा
कैमरे के सामने रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, वीडियो देख हो जाएंगे फ़िदा
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय स्टार कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा के लवी-डवी मुमेंट्स सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का हिस्सा रहते हैं। हाल ही में दोनों एक म्यूजिक गाने में दिखाई दिए हैं, जिसका नाम है 'बारिश आई है।' 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का यह गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। वहीं पिछले दिन करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश गाने के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचे, जहां दोनों कैमरे के सामने खूब रोमांटिक हुए। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सॉन्ग लॉन्च इवेंट में तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखाई दिए। तस्वीरों में दोनों का अंदाज देख प्रशंसकों का दिल भी पिघल गया। 

तेजस्वी प्रकाश हर बार अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। सॉन्ग लॉन्च इवेंट में भी अभिनेत्री बेहद खूबसूरत बनकर आई थीं। वह गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आई, जिसमें उनका लुक देखने लायक था। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिये। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा ने पैपराजियों के सामने भी जमकर मस्ती की। दोनों उनसे हंसी-मजाक करते नजर आए। तस्वीरों में तेजस्वी और करण के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

रिलीज हुआ सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

अर्जुन बिजलानी पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- 'ये गलत-गलत जगह देखता...'

तलाक के बीच इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -