'मेरे लिए PM मोदी कुछ भी कर सकते है', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
'मेरे लिए PM मोदी कुछ भी कर सकते है', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। अब राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीलंका के आर्थिक संकट को लेकर बात कर रही हैं। वीडियो में राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। ध्यान हो कि इन दिनों श्रीलंका आर्थिक खतरे से जूझ रहा है।

दरअसल, राखी सावंत को कोलंबो में एक कार्यक्रम के लिए बुलाया गया है, मगर श्रीलंका की स्थिति को देखकर वह डरी हुई हैं। वीडियो में राखी यह कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि इकोनॉमी वॉर चल रहा है। मुझे पकड़कर कहीं कुछ मांग लिया उन्होंने मोदी जी से तो... कि आपकी राखी को यहां पकड़ कर रखा है हमने। भाई, मेरे को तो बहुत डर लग रहा है, आप समझ रहे हो? आप मानों की उन्होंने मुझे पकड़ लिया तथा बोला कि हम राखी को नहीं छोड़ेंगे तथा मोदी जी से कहा कि इतना सारा रुपया दो, तो मैं क्या करूंगी? 

इसके आगे राखी बोलती हैं कि फिर तो मोदी जो को मुझे छुड़ाने के लिए हिंदुस्तान का सारा रुपया देना पड़ेगा, मोदी जी मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं। जैसे बोलते हैं कि मोदी जी के लिए हिंदुस्तान सोने की चिड़िया है, तो मैं तो कोहिनूर हीरा हूं भारत का। अब राखी अपने इस बयान को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, 'इनको तो कोई फ्री में भी नहीं लेकर जाएंगा'। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर राखी का मजाक उड़ाया है।

कैमरे के सामने रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, वीडियो देख हो जाएंगे फ़िदा

रिलीज हुआ सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

अर्जुन बिजलानी पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- 'ये गलत-गलत जगह देखता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -