फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ अध्ययन सुमन की फिल्म का पोस्टर

अभिनेता अध्ययन सुमन की आने वाली फिल्म इनंट्रैप्ड का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इनंट्रैप्ड  में अध्ययन और शीतल काले अभिनीत ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फैंस के लिए बड़ी खबर है कि अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में कार्य करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अध्ययन ने बोला कि शारीरिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से मेरे जीवन की सबसे कठिन मूवी रही है। इसके बारे में सब कुछ पागलपन से भरा हुआ है। फैंस को हम बता दें कि वह इस फिल्म में एक अलग ही लुक में नज़र आने वाले है।

मिजार्पुर की अभिनेत्री शीतल ने मूवी के निर्माण के पीछे की कड़ी मेहनत को शेयर किया। उन्होंने बोला कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए हमने पूरी रात मेहनत की। इसके कारण बहुत ही थकान और उत्साह का आनंद मिला। उन्होंने कहा -मुझे आशा है कि मेरे प्रयास, जुनून स्क्रीन पर झलकेगा और दर्शक मेरे प्रदर्शन की सराहना करेंगे।  हम बता दें कि समीर जोशी द्वारा लिखित और निर्देशित है। उन्होंने बोला कि यह नाटक के तत्वों के साथ एक सीमित जगह में एक रोमांचक कहानी बताने की कोशिश की है। यह एक भावनात्मक यात्रा जितनी ही एक रोमांचक थ्रिलर है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है और विशेष रूप से अभिनेता जिन्होंने मेरी सेल्युलाइड में लाने में ग्रिलिंग प्रक्रिया को सहन किया।" 

क्रिएटिव प्रोड्यूसर पवन शर्मा ने बोला कि इनंट्रैप्ड एक सार्वभौमिक अपील के साथ एक हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर मूवी है। यह मूवी आसान नहीं थी, लेकिन टीम ने शानदार कहानी को एक साथ रखा और इसे एक मजबूत टीम के साथ सफलतापूर्वक शूट किया।

निमार्ता जियोवानी कार्ल वाज और निशा ने कहा कि जिस चीज ने हमसे अपील की वह आधार और अद्वितीय तरीका था जिसे निर्देशक कहानी बताना चाहता था। साथ ही, ऐसी फिल्म भारत में कभी नहीं बनाई गई है। हमें उम्मीद है कि यह एक मिसाल कायम करेगी। फिल्म एनकेवी कर्मा प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और प्रस्तुत की गई है।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगा छुटकारा, मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -