सिद्धार्थ-शहनाज के सॉन्ग का पोस्टर देख झलके फैंस के आंसू, इस दिन रिलीज होगा गाना

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। उनके देहांत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न से लेकर प्रत्येक इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैल गया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का अवार्ड अपने नाम किया था तथा इस शो में ही उनकी एवं शहनाज गिल की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। दोनों का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला था। लेकिन इस सांग की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी।

वही सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् उनके इस सांग की शूटिंग के चलते की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसके पश्चात् से इस सांग को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग की जा रही थी। अब इस सांग का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अधूरा सांग के लुक पोस्टर में सिद्धार्थ एवं शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। वह शहनाज की नाक खींचते दिखाई दे रहे हैं। इस सांग को श्रेया घोषाल ने गाया है। इस सांग में प्रशंसकों को सिडनाज की जोड़ी एक बार अंतिम बार साथ में देखने को मिलेगी।

वही इस पोस्टर को देखकर सिडनाज के प्रशंसक भावुक हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर इसे साझा कर रहे हैं। श्रेया घोषाल ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा- वह स्टार थे एवं हमेशा रहेंगे। लाखों व्यक्तियों के दिलों में ये प्यार चमकता रहेगा। आदत और बगैर पूरा हुआ गाना। अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा। सिडनाज का ये अंतिम गाना। प्रत्येक प्रशंसक की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।

हादसे का शिकार हुईं पव‍ित्रा पुनिया, लगी गंभीर चोट

आर्यन खान के मामले पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के वकील ने कही ये बात

सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -