आर्यन खान के मामले पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के वकील ने कही ये बात

ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स से NCB पूछताछ कर चुकी है। वही हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में NCB ने गिरफ्तार किया है। वह इस वक़्त आर्थर रोड जेल में हैं। ड्रग्स मामले में भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ की थी। अब उनके अधिवक्ता ने आर्यन खान मामले पर अपना पक्ष दिया है। भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया का मामला अधिवक्ता अयाज खान ने हैंडिल किया था। उन्होंने कहा है कि उन्होंने कैसे भारती और हर्ष को इस मामले से बाहर निकाला। हर्ष और भारती के अतिरिक्त फरदीन खान भी ड्रग्स मामले में फंसे थे।

वही अयाज ने बताया कि उन्होंने ये ही प्रयास किया था कि उनके क्लाइंट को NCB की हिरासत की जगह जेल की कस्टडी में भेजा जाए। अपने एक इंटरव्यू में अयाज ने बताया कि NCB को भारती और हर्ष के दफ्तर और घर से 80 ग्राम कॉन्ट्राबैंड प्राप्त हुआ था। उसकी मात्रा आर्यन खान के फ्रेंड अरबाज मर्चेंट के पास से प्राप्त हुए ड्रग्स से कई अधिक है।

साथ ही अयाज ने बताया कि भारती एवं हर्ष को रविवार को अदालत में पेश किया गया था। मैंने तुंरत ही जेल कस्टडी के लिए आवेदन कर दिया था। हालांकि NCB कस्टडी लेना चाहती थी। वह भारती नहीं हर्ष की कस्टडी चाहते थे। जिससे वह हर्ष के माध्यम से जांच कर सके। मैंने प्रयास किया पहले दिन ही उन्हें जेल कस्टडी में भेजा जाए। जिससे वह NCB की कस्टडी से बाहर आ सके। जेल कस्टडी में भेजने से हम उनकी अगले दिन जमानत करवा पाए। अब मामला पेंडिंग है।

सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

इस शख्स के मुरीद हुए विराट कोहली, पोस्ट शेयर कर बोले- मैं अचंभे में हूं...

अफसाना के साथ सलमान खान ने इन कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़, बोले- क्या कर रहे हैं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -