सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की लताड़ खाने के पश्चात् अब प्रतियोगियों को फराह खान के तीखे प्रश्नों का सामना करना पड़ेगा। शो के आगामी एपिसोड में फराह खान बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगी तथा प्रतियोगियों को उनके गेम का आईना दिखाएंगी। फराह खान की एंट्री से शो में मनोरंजन एवं ड्रामे का ग्राफ भी बढ़ेगा।  

वही बिग बॉस 15 में इस सप्ताह रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड की लोकप्रिय कोरियोग्राफर एवं फिल्मनिर्माता फराह खान घर में एंट्री करेंगी। फराह सबसे पहले प्रतियोगियों को शो में उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर स्वयं को रैंकिंग करने के लिए बोलेंगी। प्रतियोगियों की रैंकिंग एवं उनकी फरफॉर्मेंस से फराह निराश दिखाई देगी तथा गेम में उन्हें उनकी गलतियां बताएंगी। 

साथ ही फराह शमिता शेट्टी को सलाह देते हुए बोलेंगी कि उन्हें गेम में आगे बढ़ने के लिए किसी के समर्थन की आवश्यकता नहीं है। फराह शमिता से बोलेंगी कि वो विशाल का सहारा लेना बंद करें। तत्पश्चात, फराह विशाल कोटियन से भी बोलेंगी कि उन्हें बिग बॉस 15 नहीं जीतना चाहिए। इन दिनों जय भानुशाली शो में ऑफ ट्रैक जाते हुए नजर आ रहे हैं। फराह खान जय को उनके खराब हो रहे गेम के बारे में वॉर्न करेंगी। फराह खान जय भानुशाली को कहेंगी कि वो गेम में अपना ट्रैक खो बैठे हैं तथा उन्हें गेम में वापस आने की आवश्यकता है। वहीं, फराह तेजस्वी प्रकाश के गेम की प्रशंसा करते हुए भी नजर आएंगी।

अफसाना के साथ सलमान खान ने इन कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़, बोले- क्या कर रहे हैं...

पहले ही सीरियल से लोगों के दिलों में छा गई थीं सौम्या सेठ

जब मीडिया के सामने ही निया शर्मा ने कर डाली थी ऐसी हरकत कि झुक गई थी सबकी नजरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -