हादसे का शिकार हुईं पव‍ित्रा पुनिया, लगी गंभीर चोट

टीवी अभिनेत्री पव‍ित्रा पुनिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह अपने घर में सामान श‍िफ्ट कर रहीं थीं लेकिन इसी बीच वह चोटिल हो गई। यह घटना उस समय हुई जब वे अपने लिविंग रूम को सेट कर रही थीं। बताया जा रहा है श‍िफ्ट‍िंग के समय सेंटर टेबल का हैवी ग्लास टॉप पव‍ित्रा के पैर के ऊपर गिर गया और इस वजह से अभिनेत्री को गंभीर चोट लग गई। इस हादसे के बाद डॉक्टर ने पव‍ित्रा को 3 हफ्ते के बेड रेस्ट की सलाह दी है। बताया जा रहा है यह दुर्घटना कैसे और कब हुई इसपर पव‍ित्रा ने बात की है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि- 'वो ग्लास टॉप इतना हैवी था कि जब वो मेरे हाथ से फिसला और मेरे पैर पर जा गिरा तभी मैं समझ गई थी कि नॉर्मल दर्द नहीं है। शाम तक मेरा पैर फूलने लगा था और मैं बहुत मुश्क‍िल से चल पा रही थी। दूसरे दिन मैं एक्स-रे के लिए गई और पता चला कि गंभीर लिगामेंट डैमेज हुआ है। अब मुझे 3 हफ्ते तक बेड रेस्ट लेने को कहा गया है।' हालाँकि इस चोट के बावजूद पव‍ित्रा अपने होमटाउन दिल्ली जाने वाली हैं। जी दरअसल यहां 20 अक्टूबर को उनका एक शूट है और इसके अलावा पव‍ित्रा के बॉयफ्रेंड एक्टर एजाज खान भी शूट‍िंग के सिलसिले में कुछ दिनों तक मुंबई से बाहर रहेंगे।

इसी के चलते पव‍ित्रा ने अपने घर जाना बेहतर समझा। हाल ही में उन्होंने 20 अक्टूबर को होने वाली शूट‍िंग को लेकर कहा- 'ये पहले से ही तय था जिसे मैं अब कैंसल नहीं कर सकती हूं। एजाज भी 20 अक्टूबर से शहर में नहीं होंगे। मुझे लगा कि मैं अपनी फैमिली के साथ रहूं तो ही बेहतर है, मेरी मां मेरा ख्याल रख सकती हैं।' अपनी पैर की चोट पर पव‍ित्रा ने कहा वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। उनका कहना है- 'पैर का मामला है इसल‍िए मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हूं। मैंने उनके साथ 10 दिन बिताने का प्लान किया है और बाद में उनके साथ दीवाली मनाउंगी।'

आर्यन खान के मामले पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के वकील ने कही ये बात

सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

इस शख्स के मुरीद हुए विराट कोहली, पोस्ट शेयर कर बोले- मैं अचंभे में हूं।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -