शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया रॉयल फोटोशूट
शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया रॉयल फोटोशूट
Share:

इन दिनों लगातार चल रही शादियों में टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति ने भी शादी कर ली है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. अदिति ने 12 दिसंबर को शादी की है और उन्ही के साथ कई टीवी एक्ट्रेस भी शादी के बंधन में बंधी. इश्कबाज और कुबूल है में अपने जलवे दिखाने वाली अदिति गुप्ता ने कबीर चोपड़ा से शादी की है और उनकी शादी में कई टीवी एक्ट्रेस शामिल हुईं और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया.

वहीं अदिति ने शादी के बाद अपनी और अपने पति की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह दीपिका पादुकोण की तरह नजर आ रहीं हैं हालाँकि उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है. इस तस्वीर में उनके पति उनके पीछे खड़े हैं. आप सभी देख सकते हैं अदिति ने दीपिका के जैसा फोटोशूट करवाकर सभी का दिल जीत लिया है इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं लेकिन कहीं ना कहीं वह इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी हो गईं हैं.

वहीं अपनी शादी की तस्वीर अदिति ने शेयर कर लिखा है Whee इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. अदिति की शादी में दृष्टि धामी, अनीता हंसनंदानी, कृतिका कमरा, कई टीवी एक्ट्रेस शामिल रहीं और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. फिलहाल अदिति का यह फोटोशूट जमकर पसंद किया जा रहा है.

आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

हिना खान ने पहली बार देखी पोर्न मूवी, ऐसा था रिएक्शन

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -