हिना खान ने पहली बार देखी एडल्ट मूवी तो, ऐसा था रिएक्शन
हिना खान ने पहली बार देखी एडल्ट मूवी तो, ऐसा था रिएक्शन
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान कर देती हैं. ऐसे में इन्ही एक्ट्रेस में हिना खान भी शामिल है. जी हाँ, हिना आए दिन अपने नए नए अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में इन दिनों वह टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने पोर्न देखने का अनुभव शेयर किया है.

जी हाँ, इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहली बार उन्हें पोर्न मूवी देखकर कैसा लगा था. इस मामले में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह आंख खोलने वाला एक्सपीरियंस था. मुझे लगता है कि यह हम सबसे संबंधित है.' वहीं जब हिना से पूछा गया कि महिलाओं से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट कौन-सा है, जो पुरुषों को पता होना चाहिए? इस पर उन्होंने कहा, 'महिलाएं सीक्रेट्स और मिस्ट्रीज से भरी हुई हैं और किसी जरूरी चीज को डिस्क्लोज करना अच्छी बात नहीं है. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग यह सोचते हैं कि सिर्फ वही अकेले रूम में लड़कियों की फोटोज या वीडियो देखते हैं. लेकिन हकीकत में यह किसी से छुपता नहीं है.'

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि हिना ने हाल ही में एक नया हेयरकट करवाया है जो शानदार है और इस हेयरकट के करण उन्हें काफी लोग पसंद कर रहे हैं. हिना रियलिटी शो बिग बॉस 11 को लेकर काफी लम्बे समय से चर्चाओं में रहीं थीं और शो से जाने के बाद भी वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं.

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

फिल्म प्रमोशन के दौरान शक्ति मोहन संग डांस करते हुए बेकाबू हुए रणवीर, भड़कीं दीपिका!

इस एक्ट्रेस ने डिजाइन किया शादी के लिए अपना लहंगा और दूल्हे के कपड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -