प्रिंटेड बिकिनी में हुस्न की बला नजर आईं अदा शर्मा, देखते ही बिखर उठेंगे आप
प्रिंटेड बिकिनी में हुस्न की बला नजर आईं अदा शर्मा, देखते ही बिखर उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा से हे चर्चा में बनी हुई रहती है और अदा इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. बता दें कि हाल ही में अदा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी साझा की गई हैं. जिसमे उनका हॉट एंड सेक्सी अवतार आपको देखने को मिलेगा. 

आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में अदा लेपर्ड प्रिंट मोनोकनी में हाॅट अंदाज में नजर आ रही हैं और तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे भी थम जाएंगी. साथ हे बता दें अदा की तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाने में लगी हुईं हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी करने में लगे हुए हैं. 

फ़िलहाल अदा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अदा शर्मा 1920 फिल्म से चर्चा में आई थीं और अब वो जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. जहां उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में मशहूर कॉरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्ट प्रभुदेवा लीड रोल में नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, अदा जल्द ही तमिल फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ दिखेंगी. आपको बता दें कि इसके अलावा अदा डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं औरउनकी इस वेब सीरीज का नाम 'द होलीडे' रखा गया है. जबकि जानकारी यह भी मिली हैं कि इस वेब सीरीज की शूटिंग मॉरीशस में होगी. 

 

रंग-बिरंगे बालों में नजर आए रितेश, किसी ने कहा गे तो किसी ने बताया मुर्गा

मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -