रंग-बिरंगे बालों में नजर आए रितेश, किसी ने कहा गे तो किसी ने बताया मुर्गा
रंग-बिरंगे बालों में नजर आए रितेश, किसी ने कहा गे तो किसी ने बताया मुर्गा
Share:

अपनी कॉमेडी और दमदार अदाकारी से से सभी को हंसाने वाले अभिनेता रितेश देशमुख अपने बदले लुक्स की वजह से सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं और कभी फिल्मों के लिए तो कभी ऐसी ही, उन्हें लुक्स मॉडिफाई करते हुए देखा जाता है. वहीं इस बार भी वे अपने नए लुक्स को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि अपनी वाइफ जेनेलिया डि सूजा को सरप्राइज करने के लिए उन्होंने यह लुक रखा है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका यह सरप्राइज उन्हीं पर भारी पड़ रहा है. अपने नए लुक के लिए रितेश देशमुख खूब ट्रोल किए जा रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि उनका रेड स्क्वाइरल टेल लुक चर्चा में बना हुआ है और सोशल मीडिया पर उन्हें इस नए लुक के लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. जेनेलिया द्वारा इंस्टाग्राम पर रितेश की एक कोलाज तस्वीर शेयर की है जिसमें रितेश के नए हेयरस्टाइल की झलक आपको देखने को मिलेगी. 

बता दें कि जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा- ''मैंने रितेश से कहा कि वे मुझे नए लुक के साथ सरप्राइज करें, वे रेड स्क्वाइरल टेल के साथ सामने आए. क्या ये कूल नहीं है.'' अब जेनेलिया के सवाल का जवाब लोग मजाकिया अंदाज में देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि कुछ लोग तो रितेश के लुक से नाखुश भी हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा है कि आदमी या तोता. एक यूजर ने कहा है कि हर एक चीज ठीक है सिवाए उस टेल के. एक शख्स ने लिखा ये मुर्गे की चोंच कैसी है. सिर्फ इतना ही नहीं एक शख्स ने तो रितेश को गे तक कह दिया. 

इस दिन बॉलीवुड देगा पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी, अमिताभ के बाद ऐश्वर्या का लुक आया सामने

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

नरगिस से इस कदर प्यार करते थे सुनील दत्त, जान जोखिम में डाल जीता था दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -