मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी
मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी
Share:

2018 में तनुश्री दत्ता द्वारा मीटू की मुहिम छेड़ी गई थी, जिसके बाद से कई सेलिब्रिटीज ने आगे आकर बेबाकी से अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद से देश में कई बड़े नाम आरोपों के घेरे में आए थे और इसमें से एक नाम विकास बहल का भी शामिल था. जिसमे अब उन्हें क्लीन चिट भी मिल चुकी है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि विकास पर यौन उत्पीड़न के मामले सामने आने के बाद वे इंडस्ट्री में बैन कर दिए गए थे. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें इस केस में क्लीन चिट मिल चुकी है और साथ ही आरोप लगने के दौरान वे ऋतिक की फिल्म, सुपर 30 से निकाल दिए गए थे. अब फिर से उन्हें इस फिल्म में निर्देशक का पद मिल चुका है. 

हाल ही म आए जानकारी के मुताबिक़, ''रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर एक फुल स्केल इंक्वाइरी की और जिसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया था कि वे अब बरी हैं और आरोपों से मुक्त हैं. चूंकि आंतरिक जांच में अब उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है. वहीं फिल्म सुपर 30 की कहानी की बात की जाए तो बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले मैथेमेटिक जीनियस आनंद कुमार की है. फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले में नजर आने वाले है. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

इस दिन बॉलीवुड देगा पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी, अमिताभ के बाद ऐश्वर्या का लुक आया सामने

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -