सुपरपॉवर लेकर इस सुपरस्टार की जगह लेना चाहती हैं ''काली नागिन''

सुपरपॉवर लेकर इस सुपरस्टार की जगह लेना चाहती हैं ''काली नागिन''

आप सभी को टीवी एक्ट्रेस अदा खान तो याद ही होंगी, जिन्होंने नागिन में काली नागिन का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की है. ऐसे में जल्द ही अदा खान टीवी शो 'विष या अमृत सितारा' में विषकन्या बनकर आ रही हैं. हाल ही में अदा खान ने अपने शो को लेकर बातें की है. जी हाँ,उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके पास सुपरपावर होता, तो आप क्या करतीं? इस पर उन्होंने कहा, ''पता नहीं यार, लेकिन नागिन में मुझे यह बात बहुत मजेदार लगती थी कि आप कभी भी कोई भी रूप धारण कर सकते हैं. मतलब कुछ भी बनकर निकल जाओ. अगर मेरे पास यह पावर होता, तो शायद मैं सलमान खान बन जाती या कोई भी बॉलिवुड-हॉलिवुड स्टार बन जाती. दूसरे, मुझे पर्सनली एक चीज बहुत एक्साइटिंग लगती है कि मैं इनविजिबल हो जाऊं और देखूं कि कौन क्या कर रहा है? ''

इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ''सुपरनैचरल शोज के अलावा आप लगातार कॉमिडी शोज भी कर रही हैं. पहले 'कॉमिडी नाइट्स बचाओ' और अब 'कानपुर वाले खुरानाज', कॉमिडी करने में कितना मजा आता है?'' इस पर उन्होंने कहा ''कॉमिडी मेरे लिए स्ट्रेस बस्टर है. नागिन बहुत ही सीरियस और स्ट्रेसफुल शो था, ऐसे में कॉमिडी नाइट्स बचाओ में मैंने काफी अच्छा समय बिताया था. हम हंस-हंसकर पागल हो जाते थे, तो मजा आता था. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे फिर एक कॉमिडी शो मिल गया है.

कॉमिडी मैं इंजॉय करती हूं, मैं कोई तीस मार खान नहीं हूं, मैं खुद को कमीडियन नहीं कह सकती, लेकिन कॉमिडी करने में मुझे मजा आता है.'' आप सभी को बता दें कि अदा काफी समय बाद टीवी शोज में नजर आ रहीं हैं क्योंकि नागिन के बाद उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं था.

पूनम के इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

''दास्ताँ ए मोहब्बत'' में अपना संस्कारी अवतार दिखा रहीं हैं 'नागिन 3' फेम अनु

पहली बार अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं नागिन बेला