''दास्ताँ ए मोहब्बत'' में अपना संस्कारी अवतार दिखा रहीं हैं 'नागिन 3' फेम अनु
''दास्ताँ ए मोहब्बत'' में अपना संस्कारी अवतार दिखा रहीं हैं 'नागिन 3' फेम अनु
Share:

इन दिनों लगातार टीवी शो 'नागिन 3' टीआरपी लिस्ट में है भले ही इस शो में नजर आने वाले कई किरदार शो से जा चुके हैं लेकिन फिर भी इस शो में नजर आने वाली अनु को लोग आज भी याद करते हैं और पसंद भी करते हैं. जी हाँ, अनु यानी हेली दारुवाला जिन्हे शो में खूब पसंद किया गया था और उन्होंने शो में अनु के किरदार को निभाकर सुर्खियां हांसिल की थी. आप सभी को बता दें कि हेली दर्शकों को खूब पसंद आईं और आज भी लोग उन्हें फॉलो कर उनकी तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं और देख भी रहे हैं.

वह शो में बहुत ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं और अब भी वह बहुत खूबसूरत अंदाज में दिखाई देती हैं. उन्होंने हाल ही में एक संस्कारी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सुर्खियां हांसिल की है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि शो में हॉट दिखने के साथ ही हेली रियल लाइफ में भी बहुत हॉट और बोल्ड हैं लेकिन इन दिनों वह संस्कारी अवतार में नजर आ रहीं हैं.

हेली रियल लाइफ में काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने लहंगा चोली में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जो उनके नए शो दास्ताँ ए मोहब्बत की है इस शो में वह सोनारिका भदौरियां के साथ नजर आ रहीं हैं. एक तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है दास्ताँ ए मोहब्बत सलीम और अनारकली.

अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद इस नए शो में नजर आएँगे पार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -