मां की ट्रोलिंग से भड़के विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से पूछ डाले ये तीखे सवाल
मां की ट्रोलिंग से भड़के विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से पूछ डाले ये तीखे सवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए फैमिली वीक में विक्की जैन की मां यानी कि अंकिता लोखंडे की सास के आने के बाद से दोनों के रिलेशनशिप पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। विक्की की मां शो से आने के बाद कई इंटरव्यूज में अंकिता लोखंडे को लेकर ऐसा कुछ कह चुकी हैं कि उन्हें टॉक्सिक सास का टैग तक मिल रहा है। अब वीकेंड का वार में करण जौहर जो इस सप्ताह शो को होस्ट करने वाले हैं वो दोनों से इस बारे में बात करेंगे। इतना ही नहीं इसके बाद विक्की अपने परिवार, मां और खुद की इमेज को लेकर भी अंकिता से कुछ तीखे सवाल करेंगे।

बॉलीवुड से जुड़ी खबर साझा करने वाले पेज बिग बॉस तक की रिपोर्ट के अनुसार, करण, विक्की से पहले पूछेंगे कि क्या आपने अंकिता से पूछा कि वह आपकी मां को बार-बार सॉरी क्यों बोल रही थीं। अंकिता कहेंगे कि विक्की ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है और प्यार भी किया है। इसके बाद विक्की, अंकिता से पूछेंगे कि क्या मेरे परिवार ने कभी आपके काम पर दखलअंदाजी की है? आप क्या पहन रही हो इस पर? क्योंकि मेरी और मेरे परिवार की गलत इमेज बाहर जा रही है। अंकिता बोलती हैं कि नहीं, आपका परिवार हमेशा सपोर्टिव रहा है।

तत्पश्चात, विक्की अंकिता से पूछेंगे कि क्या मैंने कभी आपके पास्ट को लेकर कुछ डिस्कस किया आपसे? अंकिता ने कहा, नहीं आप तो हमेशा सपोर्टिव रहे हो। आपने मुझे बहुत प्यार किया है। जब विक्की की मां ने शो में आकर अंकिता से अपनी नाराजगी जताई थी। तत्पश्चात, अंकिता ने अपनी मां से बात करते हुए कहा था, 'हर चीज में उन्हें मैं गलत लग रही हूं। मेरा बेटा, मम्मा के मन में यही फीलिंग रहती है। मुझसे ऐसी क्या गलती हो गई जो मेरे अपने ही मेरे लिए सवाल कर रहे हैं। विक्की ने भी बहुत सारी चीजें बोली हैं मेरे लिए।'

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर ससुरवालों से मांगी माफी, बोले- 'मैं सॉरी बोलती हूं लेकिन...'

बिग बॉस 17 के घर से बेघर हुआ ये सदस्य, नाम सुनकर लगेगा झटका

बिग बॉस के घर में आते ही अभिषेक कुमार की मां ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास, कहा- 'गेम खेलने आई हो तो खेलो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -