Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

Jul 20 2018 05:48 PM

टीवी हो या बॉलीवुड इन दिनों मास्टरबेशन सीन्स का कुछ ज्यादा ही चलन हो गया है. इन दिनों लगातार फिल्मों में मास्टरबेशन वाले सीन्स दिखाए जा रहे हैं जो कई हद तक गलत हैं. आप सभी ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर को मास्टरबेशन करते हुए देखा होगा और उसके कुछ समय बाद ही वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में कियारा आडवाणी को भी वॉयबरेटर से मास्टरबेशन करते हुए देखा होगा. इन दोनों ही सीन्स पर दर्शकों ने अपनी भड़ास निकाल, क्योंकि किसी को यह सीन्स पसंद आए तो किसी को नहीं. अब अगर बात कि जाए ऐसे सीन्स करने कि तो उसके लिए भी सीखना पड़ता है. जी हाँ, जैसे किसी भी काम को करने के लिए सीखना पड़ता है वैसे ही मास्टरबेशन करने के लिए भी एक्ट्रेसेस को सीखना पड़ा है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने इंटिमेट सीन्स करने के पहले पोर्न और वॉयबरेटर से मास्टरबेशन करने का तरीका गूगल से सीखा है.

सनी लियोनी के बाद बिग बॉस में आएगा यह पोर्न स्टार!!!

कियारा आडवाणी - कियारा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में वॉयबरेटर से मास्टरबेशन वाले सीन को पहले गूगल में सर्च किया, और उसके बाद उन्होंने देखा कि वॉयबरेटर से मास्टरबेशन कैसे करते हैं. कई गंदे सीन्स देखने के बाद वह वॉयबरेटर से मास्टरबेशन करने में सफल हो पाई और उनका सीन शूट हुआ.

न्यूड तस्वीरें देखते ही लड़कों से ज्यादा उत्तेजित होती हैं लड़कियां

शमा सिकंदर - टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर को आप सभी ने फिल्म सेक्ससोहोलिक में देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त इंटिमेट सीन्स दिए थे. इस फिल्म में इंटिमेट सीन्स करने के लिए शमा ने कई दिनों तक रातों में बैठकर पोर्न फ़िल्में देखी और उसके बाद वह इंटिमेट सीन्स अच्छे से कर पाईं.

तो इसलिए महिलाऐं देखती हैं पोर्न ?

सनी लियोन - सनी ने पोर्न इंस्ट्री में आने से पहले गलती से एक बार पोर्न फिल्म देखी थी और उसके बाद उन्होंने यह महसूस किया कि वह बायसेक्सुअल हैं और वह पोर्न इंडस्ट्री में जाएंगी. पोर्न इंडस्ट्री में सनी केवल महिलाओं के साथ काम करना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. फिलहाल सनी पोर्न इंडस्ट्री से दूर हैं.

ये भी पढ़े..

2018 की इस टॉप पोर्न एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

3 फीट के इस बच्चे ने पोर्न इंडस्ट्री में धूम मचा दी, कुछ इस तरह करता है शूट