3 फीट के इस बच्चे ने पोर्न इंडस्ट्री में धूम मचा दी, कुछ इस तरह करता है शूट
3 फीट के इस बच्चे ने पोर्न इंडस्ट्री में धूम मचा दी, कुछ इस तरह करता है शूट
Share:

"Don't underestimate the power of a common man " बॉलीवुड की किसी फिल्म का यह डायलॉग तो आपने सुना ही होगा. अगर नहीं सुना तो कोई बात नहीं, यहाँ पर पढ़ लीजिये और इसे अपने जीवन में उतार लीजिए. क्योंकि कभी-कभी हम जो सोचते है वो नहीं होता है और जो होता है उस पर यकीन नहीं होता है. हम बात कर रहे है जापान के इस नन्हे पोर्न स्टार कोहे निशी की जिसने इस समय पोर्न दुनिया में धूम मचा दी है. 

कोहे निशी की उम्र 24 साल है, और हाइट 3 फीट 6 इंच लेकिन उसके बावजूद पोर्न इंडस्ट्री शायद ही ऐसा कोई होगा जो इन्हें जानता नहीं होगा. मासूम सा दिखने वाला यह बच्चा असल में Mucopolysaccharidosis नाम की एक बीमारी से ग्रसित है. कोहे निशी पोर्न इंडस्ट्री में जब भी किसी मूवी में काम करता है वो हमेशा ही लेटे-लेटे हुए ही नजर आता है ताकि कोई उसकी हाइट न देख सके. 

3 फीट के इस बच्चे ने पोर्न इंडस्ट्री में धूम मचा दी, कुछ इस तरह करता है शूट आपको बता दें कि कोहे निशी  के पैर और उसकी रीढ़ की हड्डी बहुत कमजोर हैं. इस कारण वह बहुत देर तक खड़ा भी नहीं रह सकता है. हालांकि अपनी इस बीमारी को वह कभी भी अपने काम में रुकावट नहीं बनने देता. हालाँकि उसकी खुद की रोजमर्रा की जिंदगी में उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन उसके बाद भी वो अपने काम को बड़ी लगन से करता है. हालाँकि भारतीय दृष्टिकोण से देखें तो इस तरह के काम को कभी भी यहाँ पर अपनाया नहीं जाता है लेकिन बॉलीवुड की किसी फिल्म का मशहूर डायलॉग है कि "कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता"

अंडरवियर से मुंह छुपाकर शख्स दे रहा इस काम को अंजाम

अगर आप आदिवासी है तो इन स्कूल में नहीं कर सकते नौकरी...

इस अंक के पीछे छुपा है गहरा रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -