सनी लियोनी के बाद बिग बॉस में आएगा यह पोर्न स्टार!!!
सनी लियोनी के बाद बिग बॉस में आएगा यह पोर्न स्टार!!!
Share:

बिग बॉस सीजन 12 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस रियलटी शो को लेकर लोगों की उत्सुकता अभी से बनी हुई है। दरअसल, सीजन 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच झगड़ों के कारण बिग बॉस को अच्छा रिस्पांस मिला था। इस रियलटी शो की उत्सुकता लोगों में बढ़ाने के लिए शो के निर्माताओं ने इस सीजन में एक पोर्न स्टार को शामिल करने का फैसला किया है। 

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12


सनी लियोनी के बाद यह दूसरी बार होगा, जब बिग बॉस के घर में किसी पोर्न स्टार की एंट्री होगी। जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 12 एक थीम पर आधारित होगा। इसमें जितने भी प्रतिभागी शामिल होंगे, वह एक टीम के तौर पर शामिल होंगे यानी मां—बेटे की टीम होगी या फिर पति—पत्नी की टीम या फिर दो दोस्तों की टीम भी हो सकती है। इस शो के जो प्रोमोज अभी आ रहे हैं, उन्हें देखकर तो लगता है कि इस बार का बिग बॉस काफी धमाकेदार हो सकता है। जानकारी के अनुसार, इस बार हॉलीवुड के पॉपुलर पोर्न स्टार इस शो में नजर आ सकते हैं। खबरों के अनसुार, बिग बॉस  सीजन 12  में  पोर्न स्टार डैनी डी दिख सकते हैं। इसके लिए शो के निर्माताओं ने डैनी डी के साथ संपर्क किया है। शो को लेकर डैनी डी ने बताया कि ​अभी उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है, उनका मैनेजर यह सब देखते हैं, तो उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं है। 

बिग बॉस मराठी: ऐसे करें अपने चहेते सितारे को वोट

इस शो में मिस टीन नॉर्थईस्ट और टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा नजर आएंगी। डैनी डी ने कहा बिग बॉस में आने के लिए एक शर्त रखी है, उन्होंने कहा कि वह तभी इस शो का  हिस्सा बनेंगे,  जब महिका शो के अंदर उनका ख्याल रखेगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही महिका ने शो को लेकर कहा था कि यह उनके लिए बड़ा मौका है और वह इस बारे में कुछ भी नहीं बता सकती हैं। 

यह भी पढ़ें—  सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस

Video: जन्नत से कम नहीं तमिल बिग बॉस का घर

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -