कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री
कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री
Share:

टीवी सीरियल के नियमित दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टीवी अभिनेत्री शीतल जायसवाल बेहद लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में दिखा देने वाली हैं। वह इस शो में बहुत ही खास भूमिका में नजर आएंगी। टीवी का बहुचर्चित धारावाहिक कुमकुम भाग्य इस वक्त दर्शकों का ध्यान पूरी तरह से अपनी ओर खींचने के लिए अपने एपिसोड्स में अपहरण का नाटक परोस रहा है। ऐसे में शो के निर्माताओं के दिमाग घोड़े की तरह दौड़े और उन्होंने कहानी में नया मोड़ लाने के लिए एक नए किरदार को बुन लिया। अब इस किरदार के लिए कलाकार शीतल जायसवाल को फिट समझा जा रहा है।

एक करीबी सूत्र के मुताबिक, 'टीवी अभिनेत्री शीतल जायसवाल बहुत ही जल्द शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। उन्हें शो में एक मुख्य भूमिका ऑफर हुई है।' शो में इनका किरदार क्या है, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि शीतल के आने से शो की कहानी और कितना रोमांचक हो जाएगी?

जानकारी के लिए बता दे की शीतल इससे पहले शक्ति, मेरी हनिकारक बीवी, कसम, इश्क सुभान अल्लाह जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इस समय वह एकता कपूर के  धारावाहिक नागिन : भाग्य का जहरीला खेल का हिस्सा हैं। धारावाहिक कुमकुम भाग्य को दर्शकों का मनोरंजन करते हुए पांच साल से ज्यादा बीत चुके हैं। इस शो ने अपने आपको मजबूत पारिवारिक ड्रामा के दम पर हमेशा टीआरपी की रेस में भी पिछड़ने नहीं दिया है। शो के प्रति लोगों का लगाव देखकर तो लगता है कि यह आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा। यह धारावाहिक काफी हद तक जेन ऑस्टिन के लिखे उपन्यास सेंस एंड सेंसिबल पर आधारित है। टीवी के मशहूर अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा इस शो में मुख्य भूमिकाओं में हैं।

BB13 : जानिये इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, यह छह लोग है नॉमिनेट

अब गूगल मैप के जरिये धुंध सकते है इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग स्टेशन, ऐसे करिये इस्तेमाल

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -