शादी के 3 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप, फैंस हुए हैरान
शादी के 3 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप, फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पश्चात् दक्षिण भारतीय अभिनेत्री शमना कासिम (Shamna Kasim) ने भी शादी के 3 महीने के पश्चात् अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। शमना कासिम ने आत्मविश्वास के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। 

मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री शमना कासिम ने हाल ही में यूट्यूब वीडियो के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में प्रशंसकों को बताया है, शमना का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दे कि शमना कासिम ने बिजनेसमैन शनिद आसिफ अली से निकाह किया था। निकाह के 3 महीने पश्चात् ही अभिनेत्री ने केवल प्रेग्नेंसी नहीं अनाउंस की बल्कि बेबी बंप भी दिखा डाला। शमना कासिम की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद नेटीजन्स बहुत हैरान हैं मगर शुक्र इस बात का है कि हैरानी के बाद भी सभी कपल को बधाइयां दे रहे हैं। 

बता दें, शमना कासिम ने दुबई में ग्रैंड सेलिब्रेशन के माध्यम से शादी की थी। शमना ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। शमना और उनके हस्बैंड शनिद की जोड़ी को नेटीजन्स ने खूब प्यार दिया था। वर्ष 2023 में शमना पहली अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। बॉलीवुड अभिनेत्रियांआलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बासु सहित कई स्टार्स के घर किलकारियां गूंजी थीं। 

नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा

'इसी को घोर कलयुग बोला जाता है', शीजान खान बदनामी पर भड़कीं बहनें

घरवालों ने लगा दी थी असरानी के सिनेमा देखने पर पाबंदी, फिर ऐसे बने कामयाब एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -