चंदन ड्रग्स मामले में अभिनेत्री संजना गलरानी को मिली जमानत
चंदन ड्रग्स मामले में अभिनेत्री संजना गलरानी को मिली जमानत
Share:

कर्नाटक उच्च न्यायालय (HC) ने शुक्रवार को कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को जमानत दी जा चुकी है, जिसे चंदन ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया गया था।  HC ने एक्ट्रेस को मेडिकल आधार पर जमानत दे दी।

जंहा एक्ट्रेस को परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय कारागार में बंद किए हुए दो महीने से अधिक का समय हो चुका है। संजना गलरानी पर सेंट्रल क्राइम ब्रांच द्वारा बेंगलुरु में हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शामिल होने वाले लोगों को ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया था। अदालत ने दो जमानती के साथ तीन लाख रुपये के प्राइवेट बांड को पेश करने के निर्देश के साथ जमानत आदेश जारी किया। उसे जांच अधिकारी के साथ सहयोग करना होगा और महीने में दो बार अधिकारी के सामने उपस्थित होना होगा।

अदालत ने इससे पहले नवंबर में बेंगलुरु के वनविलास अस्पताल से पूरी तरह से चिकित्सा जांच का आदेश दिया था, क्योंकि अभिनेता संजना गलरानी ने दूसरी बार जमानत के लिए आवेदन किया था। उसके पहले जमानत की अर्जी को उच्च न्यायालय ने 3 नवंबर को खारिज कर दिया था। केंद्रीय अपराध शाखा के अधिकारियों ने 8 सितंबर को इंदिरानगर में अपने निवास पर तलाशी और जब्ती अभियान चलाने के बाद संजना गलरानी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले, अभिनेता रागिनीग द्विवेदी को पार्टी के आयोजक वीरेन खन्ना के साथ 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा केरल के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जो बेंगलुरु में रह रहे थे, और कथित तौर पर कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को ड्रग्स की आपूर्ति करने के बाद CCB की जाँच शुरू हुई। दूसरी ओर, रागिनी की याचिका के संबंध में, सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी कर कर्नाटक सरकार से अभिनेत्री की जमानत याचिका के लिए जवाब मांगा है।

मेघालय एनर्जी कॉरपोरेशन लिमिटेड के कर्मचारी 15 दिसंबर से शुरू करेंगे विरोध प्रदर्शन

शरद पवार के 80वें जन्मदिन के मौके पर शुरू होगा ऑनलाइन मंच ‘महाशरद’

तेलंगाना में आया भूकंप, ग्रामीणों ने छोड़ा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -