मेघालय एनर्जी कॉरपोरेशन लिमिटेड के कर्मचारी 15 दिसंबर से शुरू करेंगे विरोध प्रदर्शन
मेघालय एनर्जी कॉरपोरेशन लिमिटेड के कर्मचारी 15 दिसंबर से शुरू करेंगे विरोध प्रदर्शन
Share:

शिलांग: मेघालय एनर्जी कॉरपोरेशन लिमिटेड (एमईईसीएल) के कर्मचारियों ने आज वेतन न मिलने के विरोध में कई विरोध प्रदर्शनों की घोषणा की। स्कोरमऊ ने शिलांग में शुक्रवार को हुई बैठक में 15 दिसंबर से आंदोलनात्मक कार्यक्रम शुरू करने का निर्णय लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, रजिस्टर्ड एमईसीएल एम्पलर्स एसोसिएशंस एंड यूनियंस (CCORMAU) की समन्वय समिति ने कहा है कि मेघालय एनर्जी कॉरपोरेशन लिमिटेड (एमईईसीएल) के कर्मचारी वेतन न मिलने के विरोध में कई विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे। 15 दिसंबर को कर्मी 'पेन डाउन' हड़ताल का सहारा लेंगे। कर्मचारी इसका विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनका वेतन पिछले दो माह से लंबित है।

सीरीज की बात करें तो 16 और 17 दिसंबर को स्कोरमऊ की कार्यकारी समिति के सदस्य भूख हड़ताल का मंचन करेंगे। कर्मचारी 21 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक कार्यालय समय के दौरान सभी रखरखाव कार्यों को स्थगित रखेंगे। गैर फैक्ट्री कर्मी सामूहिक आकस्मिक अवकाश पर जाएंगे और 12 जनवरी को अपनी मांग पूरी करने के लिए राज्य सचिवालय तक मार्च निकालेंगे। 18 जनवरी को सभी कार्यकर्ताओं को शामिल करते हुए पूर्ण असहयोग आंदोलन होगा।  उस समय तक भी वेतन वितरण न होने की स्थिति में 22 जनवरी से सेवा और असहयोग का पूर्ण शटडाउन होगा।

शरद पवार के 80वें जन्मदिन के मौके पर शुरू होगा ऑनलाइन मंच ‘महाशरद’

तेलंगाना में आया भूकंप, ग्रामीणों ने छोड़ा घर

यूपी में पंचायत चुनाव लड़ेगी 'आप', सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -