ATM फ्रॉड का शिकार होकर भी खुश है नमिश तनेजा, कहा- 'मेरा डेबिड कार्ड ब्लॉक...'
ATM फ्रॉड का शिकार होकर भी खुश है नमिश तनेजा, कहा- 'मेरा डेबिड कार्ड ब्लॉक...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो स्वरागिनी में नजर आए अभिनेता नमिश तनेजा एटीएम फ्रॉड का शिकार हो गए हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक उनके साथ 50 हजार की ठगी हुई है और फ्रॉड के बारे में पता लगने के बाद एक्टर ने मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई और इन सभी के बीच राहत की बात ये है कि 50 हजार का ये नुकसान उन्हें नहीं भरना पड़ेगा, क्योंकि बैंक की लापरवाही की वजह से ऐसा हुआ तो भुगतान बैंक ही करेगा.

जी हाँ, हाल ही में पूरा वाकये पर बोलते हुए नमिश ने कहा- ''मैं सिनेमाघर में फिल्म देख रहा था, तब मैंने अज्ञात नंबर से कई सारी मिस्ड कॉल देखीं. जब मैंने कॉल बैक किया. तो पता चला कि बैंक से कोई मुझे मेरा डेबिड कार्ड ब्लॉक करने की जानकारी देने के लिए संपर्क कर रहा था." इसी के साथ नमिश ने कहा, "उन्होने मुझे बताया कि उन्हें मेरे अकाउंट से धोखाधड़ी के जरिए ट्रांजेक्शन होने का शक है. मुझे तब झटका लगा जब मैंने मैसेज देखा कि 10 हजार निकाले जाने के 5 मैसेज आए हैं.'' आपको बता दें कि नमिश के साथ ये हादसा गणेश चतुर्थी के दिन हुआ.

वहीं नमिश तनेजा टीवी के जाने माने एक्टर में से एक हैं और उनका नया शो विद्या जल्द ऑनएयर होने वाला है जिसमे वह नजर आने वाले हैं. खबरों के मुताबिक इस शो में वह महेश पांडे के रोल में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि नमित को छोटे पर्दे पर टीवी शो स्वरागिनी से पहचान मिली और इस शो में उन्होंने लक्ष्य महेश्वरी का किरदार निभाया था. वहीं नमिश तनेजा ने टीवी पर मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो, इक्यावन, एक नई पहचान, प्यार तूने क्या किया जैसे शोज में भी मुख्य किरदार निभाए हैं.

नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -