मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी
मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अस्पताल में अपना कोरोना का इलाज करवा रही हैं. इसके अलावा मोहिना कुमारी सिंह और उनके पति सुयश रावत सहित पूरे परिवार को कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और इसके बाद उन्हें ऋषिकेश के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब उन्होंने अपनी आपबीती बताई है. वहीं मोहिना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बहुत लम्बा वीडियो शेयर किया है. इसके अलावा इस लाइव वीडियो में उन्होंने अस्पताल से कोरोना से जंग और इस बीमारी के प्रभाव के बारे में बात की है. 

वहीं ऐसे में एक पल वो भी आया जब मोहिना बात करते-करते रो पड़ीं. वहीं मोहिना ने बताया कि ये एक्सपीरियंस उनके लिए थकाने वाला है और वे इसे कभी नहीं भूलेंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका असर उनके मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा है. इसके आलावा उन्होंने कहा, 'ऋषिकेश के अस्पताल में ये मेरा छठा दिन है. वहीं मेरी बॉडी ठीक फील कर रही है लेकिन ये आपके दिमाग पर ज्यादा असर डालता है.'इसके अलावा मोहिना कुमारी सिंह की इस लाइव चैट का हिस्सा उनके दोस्त गौरव वाधवा बने, जिन्हें देखकर मोहिना अपने आंसू नहीं रोक पाईं. गौरव के साथ मोहिना ने कोरोना वायरस और हेल्थ पर बातचीत को आगे बढ़ाया.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में आखिर कोरोना फैला कैसे था. वहीं मोहिना ने बताया कि सबसे पहले उनकी सास बीमार हुई थीं. परन्तु घर में सबको लगा कि उन्हें नार्मल फ्लू हुआ है. बाद में उनका टेस्ट करवाया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं| वहीं मोहिना ने कहा कि उन्हें खुशी है कि परिवार के बाकी सभी सदस्यों ने जल्दी इसका टेस्ट करवा लिया था और घर से बहार ये बीमारी किसी को नहीं दी.मोहिना ने लोगों को बीमार होने पर जल्द से जल्द टेस्ट करवाने की सलाह दी. वहीं उन्होंने कहा, 'अगर आपको बुखार है या आप बीमार फील कर रहे हैं तो घर पर बैठकर चिंता करने के बजाए जाकर जल्द से जल्द टेस्ट करवा लीजिए.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह वीडियो

अमेरिका में फंसी यह टीवी एक्ट्रेस शिक्षा प्रणाली को लेकर उठाए सवाल

सिमरन सचदेवा नहीं कहेगी 'छोटी सरदारनी' को बाय-बाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -