छोटी सरदारनी फेम निमरित को प्रोडक्शन ने बुलाया मुंबई
छोटी सरदारनी फेम निमरित को प्रोडक्शन ने बुलाया मुंबई
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल छोटी सरदारनी की मेहर उर्फ निमरित कौर अहलूवालिया इन दिनों अपने होमटाउन गुड़गांव में फैमिली के साथ हैं. परन्तु  अब उनके काम पर लौटने का समय आ गया है. असल में, सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए कई सीरियल्स की शूट‍िंग पर विचार किया जा रहा है. वहीं ऐसे में सीरियल छोटी सरदारनी की शूटिंग की तैयारियां भी हो चुकी है और प्रोडक्शन हाउस की तरफ से निमरित को बुलावा भी आ गया है. इसके अलावा 10 जून तक निमरित मुंबई पहुंच जाएंगी. वहीं उनकी फ्लाइट की टि‍कट भी बुक हो चुकी है.निमरित कौर अहलूवालिया ने आजतक से खास बातचीत में मुंबई वापसी के बारे में बताया. 

वहीं उन्होंने कहा- 'मैं मुंबई फ्लाइट से आऊंगी और इसलिए मैंने PPE किट भी ले लिया है जिससे मैं सेफ रहूं. इतना ही नहीं, मुंबई आने के बाद मैं 14 दिनों तक क्वारनटीन में भी रहूंगी और किसी से भी नहीं मिलूंगी. उसके बाद ही मैं शूट पर जाऊंगी. वहीं आगे निमरित ने कहा- 'मुझे डर भी है कि कैसे शूट प्रोसेस होगा और सेफ्टी इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी है, लेकिन ये भी सच है क‍ि कोरोना वायरस का वैक्सीन इतनी जल्दी तो नहीं आएगा. हम रुक नहीं सकते, हमें काम तो करना ही है'.इसके अलावा निमरित ने खुद के लिए कई सारे नियम बनाए हैं. इनके बारे में उन्होंने बताया- 'मैं मेरी तरफ से पूरा एहतियात बरतूंगी और मैंने अपने लिए रूल्स बनाए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शूट पर जाने के लिए, जैसे कि मैं अपना मेकअप और हेयर खुद कर लेती हूं और अब से खुद ही करूंगी. इतना ही नहीं मैं अपना घर, अपनी कार, अपना मेकअप रूम हर दिन सैनिटाइज करूंगी.इसके अलावा  सेट पर हर मुमकिन कोशिश करूंगी खुद को सेफ रखने की. इसके अलावा बाकी प्रोडक्शन तो सुरक्षा के सभी उपाय अपनाएंगे ही क्योंकि डर सबको ही है. वहीं ये डर होना जरूरी भी है तभी हम ज्यादा सावधानी बरतेंगे.'निमरित और शो के बाकी एक्टर्स अब शूट‍िंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निमरित ने बताया की शूट इस महीने के 20-25 तारीख तक शुरू होना चाहिए. लेकिन ऐसा हो पाएगा या नहीं इसका पता उन्हें भी नहीं है.

मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी

डिलीवरी के बाद एकता कौल ले रही है स्पेशल डाइट

कोरोना वायरस की वजह से एक और शो हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -