टीवी की वजह से बहुत मिस करती है अपनी टीनएज को यह एक्ट्रेस
टीवी की वजह से बहुत मिस करती है अपनी टीनएज को यह एक्ट्रेस
Share:

कहते है न कि टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती है. यही साबित कर दिखाया है छोटे परदे की इस छोटी उम्र की एक्ट्रेस ने. यह एक्ट्रेस है स्टार प्लस के शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में अनामी के किरदार में नजर आने वाली 'महिमा मकवाना'. महिमा की उम्र 18 वर्ष है.

10 साल की उम्र में ही महिमा ने एक्टिंग शुरू कर दी थी. और अब इस ऐज में टीवी सीरियल्स में आने के बाद महिमा अपनी टीन एज लाइफ को बहुत मिस करती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ महिमा मुंबई में ही बैचलर ऑफ मास मीडिया की पढ़ाई भी कर रही हैं. बचपन में ही महिमा के पिता का निधन हो गया था उनके जाने के बाद महिमा की माँ ने ही उन्हें अकेले पाला था.

महिमा ने इंटरव्यू में बताया कि, ' मै शोज़ को नहीं चुनती, काम मुझे चुन लेता है. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे अलग-अलग तरह के रोल मिलते हैं.' एक शो के दौरान महिमा के साथ एक घटना भी घटित हुई थी. दरअसल शो में महिमा विग पहनती है और एक सीन में उनका विग टेबल फैन में फंस गया था. जिससे उनका सिर दीवार से टकरा गया था. इससे महिमा के सिर पर गंभीर चोट भी आई थी.

रिश्तों का चक्रव्यूह शो के अलावा भी महिमा और भी कई टीवी शो में दिख चुकी है. 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'संवारे सबके सपने...प्रीतो', 'अधूरी कहानी हमारी' जैसे सीरियल्स में महिमा काम कर चुकी है. साथ ही महिमा ने तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. उन्होंने फिल्म 'वेंकटापुरम' से तेलगु इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था. वैसे महिमा अब बॉलीवुड में काम करना चाहती है लेकिन उनके मुताबिक अब अच्छी फिल्म मिलने पर ही वो काम करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शो बंद होने पर कपिल ने यह बयान दिया, कहा फुल एनर्जी से वापिस आऊंगा

ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार

चैनल से मिली कपिल को बड़ी चेतावनी, कहा एक्स्ट्रा होस्ट रखा जाये...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -