चैनल से मिली कपिल को बड़ी चेतावनी, कहा एक्स्ट्रा होस्ट रखा जाये...
चैनल से मिली कपिल को बड़ी चेतावनी, कहा एक्स्ट्रा होस्ट रखा जाये...
Share:

कपिल शर्मा शो की लगातार कुछ दिनों से दर्शको के मन में नेगेटिव इमेज बनती जा रही है. शो पर लगातार खतरा कम होने की बजाये बढ़ते ही जा रहा है. पिछले 3 महीनो में कई बार कपिल के शो की बंद होने की खबरे सामने आई है. लेकिन अब शायद यह खबर जल्द ही हकीकत में भी तब्दील हो जाएगी.

पिछले दिनों कपिल के शो से अजय देवगन नाराज होकर चले गए थे. ऐसा एक बार नहीं बल्कि पहले भी कई बार हो चूका है जब कपिल के शो से सेलिब्रिटी नाराज होकर बिना शूट किये लौट गए हो. अब कपिल के इस रवैये को सोनी चैनल भी सही नहीं ठहरा रहा है.

खबरों के मुताबिक चैनल ने अब कपिल को लगातार शूट कैंसिल नहीं करने की चेतावनी दे दी है. साथ ही यहाँ तक कह दिया की अगर ऐसा ही चलता रहा तो उन्हें अब इस शो के बारे में कुछ सोचना पड़ेगा. साथ ही चैनल ने यह भी कहा है कि यदि भविष्य में शूट कैंसिल करने की नौबत आये तो शूट बिना कैंसिल किये अपने ही तरह किसी अच्छे होस्ट की प्लानिंग करें.

मतलब कपिल के न रहने पर भी शो की शूटिंग कैंसिल न करनी पड़े. साथ ही गेस्ट स्टार को भी ज्यादा देर तक बैठ के इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वैसे कपिल के लिए जो नेगेटिव इमेज सभी के मन में बन चुकी है उसे कपिल को जल्द ही बदलना होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! टीवी की इन दो एक्ट्रेस की फोटो देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

लो... अब असली न सही तो नकली सुनील ग्रोवर को ही देखकर मजे ले लीजिये

अगर राम रहीम को जेल नहीं होती, तो नजर आते सलमान खान के शो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -