डोनल्ड ट्रंप के भारत आने से खुश नहीं है यह अदाकारा, जताया गुस्सा
डोनल्ड ट्रंप के भारत आने से खुश नहीं है यह अदाकारा, जताया गुस्सा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में शो एफआईआर में नजर आईं अभिनेत्री महिका शर्मा आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि कई बार तो उन्होंने ऐसे ऐसे बयान दिए हैं जो लोगों को हैरान कर गए हैं. वहीं अब माहिका का हालिया बयान सुर्ख़ियों में आ गया है जो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के दो दिन के भारत दौरे को लेकर हैं. जी दरअसल महिका शर्मा ने राष्ट्रपति ट्रंप के स्वागत में हो रहे 100 करोड़ रुपए के खर्च को लेकर चिंता जताई है, इसी के साथ ही उन्होंने किसानों की चिंताओं के बारे में बात रखी हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने बयान में कहा कि, ''नरेंद्र मोदी जी एक भारतवासी होने के नाते मैं आपसे एक प्रर्थना करना चाहती हूं. मैंने सुना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के स्वागत में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. मुझे नहीं पता कि इससे हमारे देश को क्या फायदा होगा लेकिन मैं चाहती हूं कि हमारे देश के किसान और गरीबों के लिए भी ऐसे ही पैसे खर्च किए जाएं.''

केवल इतना ही नहीं महिका शर्मा ने अपने बयान में किसानों के प्रति चिंता जताते हुए कहा, ''किसानों और गरीबों की मदद करने और उन्हें आगे बढ़ाने से हमारा देश आगे बढ़ेगा. हमें किसानों और गरीबों को की ओर ध्यान देना चाहिए. हमारे देश की अर्थव्यवस्था कुछ समय से सुस्ती से जूझ रही है. ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति हैं जो एक विकसित देश है. हमें यह समझना होगा कि ट्रंप के इतने भव्य स्वागत से हमारे देश को क्या फायदा होगा.'' वैसे इससे पहले भी महिका शर्मा अपने भद्दे बयानों के लिए चर्चाओं का हिस्सा रह चुकीं हैं.

बुखार होने के बाद भी ड्यूटी पर तैनात था ये हेड कांस्टेबल, तभी पत्नी को मिली मौत की खबर

बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जानिए क्यों रोहित शेट्टी ने 'शोले की बसंती' से की इस टीवी एक्ट्रेस की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -