'इश्क सुभान अल्लाह' में ईशा सिंह कर सकती है री एंट्री
'इश्क सुभान अल्लाह' में ईशा सिंह कर सकती है री एंट्री
Share:

कोरोना के कारण देश में लॉक डाउन लगने के कारण टीवी के सीरियल्स की शूटिंग रुक गयी थी | अब जीटीवी के सीरियल इश्क सुभान अल्लाह के फैंस के लिए है अच्छी खबर है की  सीरियल ना सिर्फ अपने दर्शकों का एंटरटेनमेंट जारी रखेगा बल्कि उनकी पुरानी जारा यानी ईशा सिंह फिर से सीरियल में वापसी करेगी. एक मीडिया रिपोर्टर ने ईशा सिंह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह सीरियल उनके बहुत क्लोज है और वो वापस जरूर आना चाहती है. परन्तु  कुछ कमिटमेंट्स के चलते उन्हें डेट्स की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उन्होंने कहा- असल बात तो ये है जबसे मैंने शो छोड़ा है तबसे ही चैनल चाह रहा है कि मैं वापस आ जाऊं. परन्तु मेरी डेट क्लैश हो रहीं थीं, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है, सिर्फ बातें ही चल रही हैं और मैं इन चीजों में कभी इन्वॉल्व नहीं होती, मेरी मम्मी ही इसपर बात कर रही हैं. 

परन्तु एक दो दिन में जैसी ही कुछ कन्फर्म होगा, तो मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगी.इस फिल्म की कहानी कॉलेज लव ट्रायंगल पर आधारित हो सकती है. इसके साथ ही जो सूरज बड़जात्या की फिल्म "हम चार" और नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल्स ''मस्का" में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा फिल्म loveology को डायरेक्ट कर सकती है |  रत्ना सिन्हा, जिन्होंने फिल्म ''शादी में ज़रूर आना'' से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया गया था. वहीं ये फिल्म उनके पति अनुभव सिन्हा के बैनर 'बनारस मीडिया वर्क्स' तले बन रही है. इस बैनर तले 'थप्पड़', 'Article 15 और मुल्क जैसी हिट फिल्म बनी हैं. बता दें की एक्ट्रेस लॉकडाउन के लगते ही ईशा सिंह अपने घर भोपाल चली गई थीं. 

वहीं अब जाहिर है शूटिंग शुरू हो गई है तो ईशा को वापस मुंबई आना ही पड़ जाएगा . इसलिए वो सभी प्रकार के प्रीकॉशन्स लेने के साथ-साथ काढ़ा पीकर अपनी इम्युनिटी को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस ईशा सिंह ने कहा, "मुझसे ज्यादा मेरी मम्मी डरी हुई है. डर तो होगा ही क्योंकि वायरस की अभी भी है वैक्सीन भी नहीं निकली है. हम जितना केयरफुल रह सकते हैं उतना रहें क्योंकि काम पर तो जाना ही पड़ेगा. कब तक घर बैठ सकते हैं. हालांकि मुझे भी अभी तक पता नहीं है मैं मुंबई वापस कब तक आऊंगी."टीवी सीरियल की कहानी के बारे में बता दें कि कबीर के पापा शाहबाज ने पहली जारा को गोली मारकर और उसकी कार खाई में गिरवा दिया था. फिर कार में ब्लास्ट होने की वजह से जारा की लाश नहीं मिली थी . वहीं सूत्रों के अनुसार सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जारा खाई में गिर जाती है जहां एक अनजान व्यक्ति उसे बचा लेता है.

Shinco ने पेश की सबसे सस्ती 43 इंच की स्मार्ट टीवी

भारत में लॉन्च हुआ Thomson 4k स्मार्ट टीवी, यह है कीमत

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट से हाथ धो बैठी भाभी जी फेम सौम्या टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -