भारत में लॉन्च हुआ Thomson 4k स्मार्ट टीवी, यह है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ Thomson 4k स्मार्ट टीवी, यह है कीमत
Share:

पुरे देश में कोरोना वायरस के कारण जो कहर छाया हुआ है | इससे ज्यादातर काम ठप्प हो चुके है | फिलहाल भारत ने चीन के कई मोबाइल एप्स को बैन कर दिया है| जिससे कई लोग खुश है और कई लोग उदास भी है | बता दें की इन दिनों जब लॉक डाउन के कारण कई कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट मार्केट में नहीं उतार पा रही है | ऐसे में  फ्रांस की एक कंपनी Thomson ने भारतीय बाजार में 4के स्मार्ट टीवी की नई रेंज Oath Pro पेश की है। इसके साथ ही कंपनी ने तीन स्मार्ट टीवी बाजार में उतारे हैं जिनमें 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी मौजूद  हैं।

वहीं तीनों टीवी 4के यानी अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन वाली हैं। इसके अलावा इनमें एचडीआर का भी सपोर्ट दिया गया है। सभी टीवी में एंड्रॉयड पाई 9.0 दिया है और गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट मिल रहा है। आपके पास मनचाहे एप को डाउनलोड करने की सुविधा हो सकती है । वहीं Netflix, YouTube और अमेजन प्राइम वीडियो जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिल सकते है । इस टीवी में वॉयस कमांड के जरिए गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी है। वहीं थॉमसन के इन तीनों टीवी में 4K के साथ HDR का सपोर्ट है और साथ में डॉल्बी विजन भी है। 

टीवी में ब्लूटूथ 5.0 है जो कि रिमोट के साथ काम करता है। वहीं टीवी का बेजल गोल्ड कलर का है और स्टैंड भी गोल्डेन है। खास बात यह है कि टीवी में डॉल्बी ऑडियो स्टैंडर्टड का सपोर्ट है और आईपीएस, एलसीडी डिस्प्ले है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थॉमसन के एक फ्रांस का टीवी ब्रांड है जिसका लाइसेंस अब भारत की कंपनी सुपर प्लास्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है। इसके अलावा Thomson Oath Pro सीरीजी के 43 इंच वाले वेरियंट की कीमत 24,999 रुपये, 55 इंच वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये और 65 इंच वेरियंट की कीमत 52,999 रुपये है। टीवी की बिक्री तीन जुलाई से फ्लिपकार्ट से होगी।

ये ब्राउजर आ सकते है आपके काम, ऐसे होती है हिस्ट्री डिलीट

एयरटेल ने की चाइनीज एप ब्लॉक करने की शुरुआत

वीबो पर पीएम मोदी के अकाउंट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -