बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट की सोसाइटी मे मिला कोरोना का मरीज

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में जारी है. इसके साथ ही इस खतरनाक वायरस पर काबू पाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 17 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. इसके साथ ही अब कोरोना वायरस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी की सोसायटी तक पहुंच गया है. वहीं बिग बॉस 13 में दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली देवोलीना को होम क्वारनटीन भी कर दिया गया है| वहीं देवोलीना मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहती हैं और एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में उन्होंने बताया, 'मुझे होम क्वारनटीन किया गया है और मेरे हाथ पर बाकायदा इसकी स्टेंप भी लगाई गई है.'

असल में देवोलीना की सोसायटी में रहने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है और उस शख्स के घर में जो हाउस हेल्पर था वही हाउस हेल्पर देवोलीना के घर में भी काम करने के लिए आता था. ऐसे में प्रशासन ने हाउस हेल्पर को भी 14 दिनों के लिए होम क्वारनटीन कर दिया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, 'मैं 14 दिनों तक होम क्वारनटीन में हूं, कहीं जा नही सकती और सबसे मुश्किल की बात ये है कि मुंबई में इस वक्त मैं अकेली हूं, मेरी मम्मी असम में हैं और भाई को ये सब अकेले मैनेज करने में काफी परेशानी हो रही है. बस यही प्रार्थना कर रही हूं कि सब ठीक हो. 

इसके साथ ही अगर इन 14 दिनों में मुझे कोई लक्षण नजर आता है तो मैं इसका टेस्ट जरूर करवाउंगी. वहीं 'देवोलीना मुंबई में अपनी मम्मी और भाई के साथ रहती हैं, परन्तु इस लॉकडाउन के समय वो अकेली हैं क्योंकि लॉकडाउन से पहले ही उनकी मम्मी और भाई असम चले गए थे. वहीं अभी देवोलीना के साथ सिर्फ उनके पेट्स ही हैं. अभी देवोलीना को सारा घर का काम खुद ही करना पड़ रहा है. देवोलीना को कमर में दर्द की शिकायत भी है इसके चलते बिग बॉस के घर से बाहर भी हो गई थीं.

रामायण में शुद्ध हिंदी के डायलॉग से सुनील लहरी को लगता था डर

रामायण फेम सुनील लहरी के बेटे ने नेपोटिज्म पर कही यह बात

जसलीन से शादी वाले मामले पर अनूप जलोटा ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -