जसलीन से शादी वाले मामले पर अनूप जलोटा ने कही यह बात

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू ने मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद से जसलीन की शादी को लेकर तरह तरह के कयास लगने लगे. कई लोगों ने जसलीन के भजन सम्राट संग शादी करने के भी कयास लगाए.वहीं अब इन खबरों पर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया है. इसके साथ ही  अनूप ने जसलीन संग शादी की खबरों को सिरे से नकारा है. इसके साथ ही कहा कि वे खुद जसलीन के लिए परफेक्ट मैच ढूंढेंगे और सिंगर का कन्यादान करेंगे.एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा- दोबारा नहीं. जसलीन से मेरी शादी होना मेरे लिए खबर है.  मैं और जसलीन के पिता उनके लिए परफेक्ट मैच ढूंढ़ रहे हैं. मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़का सुझाया है जो कि कनाडा में रहता है. 

इसके अलावा अनूप जलोटा ने आगे कहा- लेकिन अभी कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है. मैंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद बताया था कि मैं जसलीन का कन्यादान करूंगा. वो मेरी शिष्या हैं और मेरी बेटी की तरह हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा संग जोड़ी में एंट्री ली थी. वहीं तब जसलीन ने अनूप संग रिलेशनशिप में होने की बात कही थी. फिलहाल शो से निकलने के बाद ये सब पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ. वहीं वैसे इससे पहले एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जसलीन ने कहा था- मेरी शादी नहीं हुई है. जिस दिन मैं शादी करूंगी पूरी दुनिया को पता चल जाएगा. ये तो मैंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेकअप किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जसलीन ने कहा था कि अभी वे शादी करने के मूड में नहीं हैं. वो कहती हैं-  बात बस इतनी है कि अभी तक मुझे सही इंसान नहीं मिला है. मेरे दिल की घंटी नहीं बजी अभी तक.जसलीन ने पार्टनर की खूबियां बताते हुए कहा था- मैं ऐसा इंसान नहीं ढूंढ रही जिसके पास खूब पैसा हो जो प्रिंस चार्मिंग हो. मुझे ऐसा इंसान चाहिए जो सुख दुख में मेरे साथ रहे.जसलीन ने कहा था- जिससे मुझे फील आएगी कि ये शख्स मेरे बच्चों का ख्याल रखने के लायक है, मैं उस इंसान से शादी करूंगी. ताकि मैं अपने बच्चों का बेहतर भविष्य देख सकूं.

फैंस कर रहे है ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कर के माँ बनने का इंतज़ार

रामानंद सागर के शोज में इन किरदारों ने निभाए कई रोल

श्रीकृष्णा के 'नंद बाबा ने बड़े परदे पर निभाए है यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -