रामायण फेम सुनील लहरी के बेटे ने नेपोटिज्म पर कही यह बात

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में कृष ने बताया कि किस तरह वह 6 पैक वाले कॉन्सेप्ट पर यकीन नहीं करते. इसके साथ ही उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के बारे में बताया. वहीं कृष ने बताया कि उन्होंने पढ़ाई कहां से की और किस तरह पहले उनका रुझान आर्मी में जाने की ओर था परन्तु फिर धीरे-धीरे वह एक्टिंग और डायरेक्शन की तरफ मुड़ गए.

वहीं उन्होंने शुरुआती पढ़ाई नासिक के मिलिट्री स्कूल से की थी. इसके साथ ही उन दिनों वो सेना में जाना चाहते थे. फिलहाल , वहां पर भी कृष स्कूल में ड्रामा किया करते थे. एक्टिंग का रुझान वहीं से शुरू होता गया. कृष ने बताया कि उन्हें एक्टिंग के सिवा डायरेक्शन में भी इंट्रेस्ट है. वहीं वह कई शॉर्ट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं और परवरिश शो में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. छोटे पर्दे की बात करें तो कृष टीवी शो बंदी युद्ध में काम कर चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कृष इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं. वहीं वह जल्द ही निखिल आडवाणी के साथ भी काम करेंगे. कृष ने बताया कि वह करण जौहर, अनुराग कश्यप, शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं. एक वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके कृष ने बताया कि वह टीवी की तरफ जाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. इसके साथ ही उनकी तैयारी सिल्वर स्क्रीन पर जंप लेने की है. इसके अलावा वह वेब सीरीज में काम करने के बारे में भी सोच रहे हैं. इसके साथ ही बातचीत के दौरान कृष ने और भी कई सवालों के जवाब दिए.

एकता कपूर मिस्टर बजाज का रोल देना चाहती है इस शख्स को

कैसा था रामायण के सेट पर लक्ष्मण' का पहला दिन

श्रीकृष्णा की 'राधा' ने बड़े परदे पर की है कई फिल्मे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -