अचानक ज्यादा बिगड़ गई एक्ट्रेस दीपिका की तबीयत, आधी रात को लगी रोने, ले जाना पड़ा अस्पताल
अचानक ज्यादा बिगड़ गई एक्ट्रेस दीपिका की तबीयत, आधी रात को लगी रोने, ले जाना पड़ा अस्पताल
Share:

टेलीविज़न का मशहूर स्टार कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम इन दिनों टीवी से ब्रेक लेकर बेटे रुहान संग खास पल गुजार रहे हैं। कपल यूट्यूब Vlog के मध्य से प्रशंसकों संग हर छोटी बड़ी बात शेयर करते है। वही अब हाल ही में एक व्लॉग में शोएब ने बताया कि उनकी पत्नी दीपिका की तबीयत बहुत खराब हो गई थी। शोएब के व्लॉग में दीपिका ने भी अपना हाल बताया। उन्होंने कहा कि खांसी के बाद उनका गला अंदर से छिल गया था। वो कुछ खा भी नहीं पा रही थीं।

दीपिका ने कहा कि एक दिन वो गले के दर्द से परेशान होकर आधी रात को उठकर रोने लगी थीं। दीपिका की ऐसी हालत शोएब से देखी नहीं गई। फिर अगली सुबह शोएब उन्हें अस्पताल लेकर गए। शोएब-दीपिका ने बताया कि उनके बेटे रुहान की भी थोड़ी तबीयत ठीक नहीं थी। इसलिए वो लोग रेस्ट करने पर अधिक ध्यान दे रहे थे। शोएब ने बताया कि दीपिका अब बिल्कुल ठीक हैं। बदलते मौसम के कारण उनके घर में सभी को फ्लू हो रहा था, मगर डरने जैसी कोई बात नहीं है। 

वही तबियत ठीक होने के बाद दीपिका और शोएब अपने लिटिल प्रिंस रुहान को पहली बार शॉपिंग पर बाहर लेकर गए। रुहान के लिए दीपिका-शोएब ने कई सारे क्यूट कपड़े खरीदे। बेटे संग पहली बार शॉपिंग करके कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शोएब एवं दीपिका की बात करें तो दोनों को ससुराल सिमर का शो से एक्टर्स के रूप में पहचान मिली। बेटे के जन्म के बाद फिलहाल दीपिका ब्रेक पर हैं। वहीं, शोएब का टेलीविज़न शो अजूनी हाल ही में बंद हुआ है। शोएब अब जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे।

नूंह में आज फिर जलाभिषेक यात्रा, पिछली बार कट्टरपंथियों ने श्रद्धालुओं पर किया था हमला, अब छावनी में तब्दील हुआ इलाका

OTT के बाद अब 'बिग बॉस 17' में नजर आएँगे एल्विश यादव! दिया हिंट

डेटिंग की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ का रोमांटिक वीडियो, फैंस हुए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -