OTT के बाद अब 'बिग बॉस 17' में नजर आएँगे एल्विश यादव! दिया हिंट
OTT के बाद अब 'बिग बॉस 17' में नजर आएँगे एल्विश यादव! दिया हिंट
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT' सीजन 2 का विनर मिल चुका है। एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर यह शो जीत लिया। अब इसके पश्चात् 'बिग बॉस 17' लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आने लगे हैं। इनमें से कौन-कौन शो में सम्मिलित होंगे यह तो बाद में पता चलेगा। इस बीच ऐसा लग रहा है कि एल्विश यादव को निर्माताओं ने अप्रोच किया है तथा वह शो में सम्मिलित हो सकते हैं। इंटरनेट सेंसेशन बन चुके एल्विश ने अपने व्लॉग में इसका हिंट दिया है। साथ ही प्रशंसकों से पूछा भी कि क्या उन्हें 'बिग बॉस 17' में जाना चाहिए।

एल्विश यादव की युवाओं के बीच शानदार लोकप्रियता है यह तो 'बिग बॉस OTT 2' के चलते सब देख ही चुके हैं। वाइल्ड कार्ड होने के बाद भी वह शो को अपने नाम करने में कामयाब रहे। ऐसे में 'बिग बॉस 17' में भी वह दिखाई दें तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। प्रशंसकों के बीच उनके नाम को लेकर चर्चा है। अब उन्होंने भी इसका खुलासा किया है। नए व्लॉग में एल्विश यादव के दोस्त उन्हें नई कार खरीदने को लेकर सलाह देते हैं। फिर वह इस तरफ संकेत करते हैं कि 'बिग बॉस 17' में हिस्सा ले सकते हैं।

एल्विश ने कहा, 'सोच रहे भाई, एक हिंट या क्लू या सरप्राइज दे दूं क्या? कि बिग बॉस 17 में हम हैं? ये है (दोस्त की तरफ इशारा), मैं हूं या हम में से कोई हो सकता है। पता नहीं लेकिन इस बार कोई ना कोई यूट्यूबर अवश्य लेंगे बिग बॉस वाले जहां तक मैंने नोटिस किया है। उन्हें मजा आ गया हमारे साथ काम करके कि यूट्यूबर्स भी बढ़ियां बंदे होते हैं।' आगे वह बोलते हैं, 'भाई मैंने बाहर निकल कर देखा इतनी रील्स बना रखी है मुझ पर, हर दूसरी रील मेरी आ रही है।' एल्विश प्रशंसकों से पूछते हैं कि यदि निर्माताओं ने उन्हें 'बिग बॉस 17' के लिए अप्रोच किया तो क्या उन्हें जाना चाहिए। वह बोलते  हैं, 'पब्लिक बताएगी क्या करना चाहिए यदि बिग बॉस 17 मेरे पास आता है तो। क्या तुम देखना चाहते हो मुझे बिग बॉस के अंदर दोबारा, या मुझे कोई और शो में देखना चाहते हो?'

डेटिंग की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ का रोमांटिक वीडियो, फैंस हुए खुश

अपने दोस्तों के साथ गोवा के इन स्थानों पर मनाये हॉलिडे

150 सीसी बाइक जल्द ही भारत में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -