'बॉबी को मरते हुए देख रहा था...', सनी देओल ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
'बॉबी को मरते हुए देख रहा था...', सनी देओल ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का जमकर प्यार मिला. इसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन भी किया. वही अब फिल्म को लेकर सनी देओल ने अपनी राय रखी है. अपने एक इंटरव्यू में सनी ने भाई बॉबी की फिल्म को कहा कि उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी. 

लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स उनके बर्दाशत के बाहर था. वो बोलते हैं- मैंने एनिमल देखी है. वो एक अच्छी और शनदार फिल्म है. लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन मैं फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ जरूर कहूंगा. फिर चाहे वो मेरी फिल्म हो या ना हो. मैं इसी तरह का इंसान हूं और अपनी इस आदत को कभी नहीं बदलूंगा. मैं सच कहूं तो जब एनिमल में मैंने बॉबी को मरते हुए देखा तो मैं सीट से उठ खड़ा हुआ था. ये सीन मेरी बर्दाशत के बाहर था. उस समय मैं बाहर जाकर कुछ करना चाहता था.

सनी का कहना है कि वो बॉबी की सफलता से काफी खुश हैं तथा उनके इस शानदार कमबैक का क्रेडिट प्रकाश झा की 'आश्रम' को जाता है. सनी बोलते हैं कि उन्होंने अब तक 'आश्रम' नहीं देखी है. पर हां इतना जरूर कहेंगे कि सीरीज अच्छी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आपको बता दें कि बॉबी देओल ने 'एनिमल' में खलनायक अबरार हक का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है.

इंटरनेट पर छाया सालार फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है शाहरुख खान की लाड़ली, दोनों के परिवार ने दी ये प्रतिक्रिया

'तू लड़कियों के कपड़े फाड़ता है...', बोलकर इस मशहूर एक्टर की माँ ने निकाल दिया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -