इंटरनेट पर छाया सालार फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
इंटरनेट पर छाया सालार फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की फिल्म 'सालार' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी जबरदस्त एक्शन से लबरेज इस फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जो सिनेमाघरों से निकलने के बाद भी आपके जेहन में छपे रह जाते हैं। ऐसे ही कुछ सीन्स में से एक है मंदिर के अंदर लड़ाई वाला सीन। निर्माताओं ने इस सीन के लिए अलग से तैयारी की थी तथा इतने सारे लोगों को एक साथ एक ही जगह पर एक सीन के लिए मैनेज करना सरल नहीं था।

सोशल मीडिया पर अब इस सीन की शूटिंग का वीडियो सामने आया है जिसमें आप निर्देशक एवं बाकी की क्रू को इस सीन के लिए कास्ट को निर्देश देते देख सकते हैं। वीडियो में फिल्म का कारण कर देने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुना जा सकता है। इस सीन के माध्यम से प्रशांत नील ने एक्शन और थ्रिलर को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया था। वीडियो में उन्हें इस सीन पर मेहनत करते देख सकते हैं।

ट्रॉली के माध्यम से एक ओर निर्माताओं को कैमरा मूव करना था वहीं साथ ही साथ क्राउड का सही एक्सप्रेशन्स देना भी बहुत आवश्यक था। वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, "वाह.. मेहनत साफ दिखाई दे रही है।" एक सोशल मीडिया शख्स ने लिखा, "एक फ्रेम वाले सीन शूट करना बहुत मुश्किल होता है।" एक प्रशंसक ने लिखा कि इस सीन में मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। लोगों ने जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं। प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर विशेष कमाल नहीं कर पाई थीं तथा 'आदिपुरुष' पर तो बहुत मेहनत करने के बाद भी उन्हें कुछ दृष्यों के चलते नुकसान उठाना पड़ा। 

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है शाहरुख खान की लाड़ली, दोनों के परिवार ने दी ये प्रतिक्रिया

'तू लड़कियों के कपड़े फाड़ता है...', बोलकर इस मशहूर एक्टर की माँ ने निकाल दिया घर से बाहर

सैफ अली खान और करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत कि झल्ला गईं शर्मिला टैगोर, ट्विटर पर भी हुई थू-थू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -