37 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

37 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. जी हाँ, हाल ही में यह खबर सामने आई है लेकिन अब तक कुशल पंजाबी के निधन की वजह सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि कुशल के निधन का शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है क्योंकि कुशल उनके बहुत अच्छे दोस्त थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

आप सभी ने कुशल को सीरियल इश्क में मरजावां में देखा होगा. अब बात करें करणवीर बोहरा की तो उन्होंने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. हाल ही में उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.'' इसी के साथ उन्होंने लिखा, ''डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी... मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.''

आप सभी को बता दें कि कुशल पंजाबी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है और उसका जन्म 2016 में हुआ था. इस समय उनके निधन की खबर सभी के लिए शॉकिंग है क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में मौत को गले लगा दिया है.

ठाकरे राज में किसान की मांग, 'मेरा परिवार खरीद लो, मेरी खेती बचाओ'

मलयालम में प्रसारित हो रहे नीलकक्क्युइल में राधमनी ने प्रबलन से ली मदद

राजस्थान राज्य निर्वाचन आयोग ने की घोषणा, इस दिन से तीन चरणों में होंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -