सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने पर ट्रोल हो रहीं हैं जैस्मिन, लोगों ने कहा- 'फ्लॉप एक्ट्रेस...'
सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने पर ट्रोल हो रहीं हैं जैस्मिन, लोगों ने कहा- 'फ्लॉप एक्ट्रेस...'
Share:

बीते दिनों ही 'बिग बॉस 13' के घर में कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए और उन्होंने घर में मौजूद सदस्यों के साथ खूब मस्ती की. ऐसे में घर में मेहमान बनकर जाने वाले इस टीवी सेलेब्स में से एक नाम जैस्मिन भसीन का भी था जिन्हे आप सभी ने देखा होगा. उन्होंने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया और घर में जैसे ही जैस्मिन ने एंट्री ली वैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर चमक आ गई और वह काफी खुश नजर आए. इस बात से इतना तो साफ हो गया कि जैस्मिन और सिद्धार्थ में अच्छी दोस्ती है.

वहीं जैसे ही जैस्मिन शो में पहुंची तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि देसाई के बारे में गलत बात कही. इस दौरान रश्मि देसाई के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने सिद्धार्थ को बातों बातो में बताया- ''बिग बॉस के घर में आपको गुस्सा आता है तो आप बहुत सी चीजें बिना समझे बोल देते हो, आपको ये नहीं बोलनी चाहिए. ऐसी लड़की, वैसी लड़की जैसे शब्द बोलना बहुत गलत है. आपको बोलने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है. वो अगर बकवास करती है तो करने दो. आप अगर गलत नहीं हो टी सफाई देने की कोई जरुरत नहीं है.''

वहीं जैस्मिन के बोलने के जवाब देते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि ''मैंने कभी भी उसको लगत नहीं बोला है बस उसके बोलने का जवाब दिया है.'' वहीं जैस्मिन के घर से आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं और सोशल मीडिया के यूजर उनको फ्लॉप एक्ट्रेस तक कहा जा रहा है. कई लोगों ने यह तक कह दिया है कि, 'खुद को कुछ समझ नहीं आता और सिद्धार्थ को समझाने चली गई.' इस तरह जैस्मिन इस समय जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं.

दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन

इस वजह से फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा

यहाँ जानिए आज के शुभ और अशुभ मुहूर्त और पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -