जमानत के लिए दुष्कर्म आरोपी करण ने खटखटाया HC का दरवाजा
जमानत के लिए दुष्कर्म आरोपी करण ने खटखटाया HC का दरवाजा
Share:

आप सभी को याद हो आज से कुछ दिन पहले मुंबई सेशन कोर्ट ने करण ओबेरॉय के जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया था. वहीं उसके बाद अब करण ने अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दे कि करण ओबेरॉय पर एक महिला ज्योतिषी ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है और करण के खिलाफ दायर FIR के मुताबिक साल 2016 में दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप्प के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इस मामले में एक्टर ने महिला से शादी का वादा किया था लेकिन उसके बाद एक दिन वो महिला उनके घर पहुंची जहां करण ने उसे नारियल पानी दिया.

पीड़ित महिला ने बताया कि उस पानी को पीने के बाद उसे चक्कर आने लगा और उसके बाद उसके साथ रेप हुआ. इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि करण ने उसका रेप किया और वीडियो बना लिया. वहीं आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो का इस्तेमाल करके करण महिला के पास से पैसे उगाही करता था लेकिन ऐसे में जब भी वो महिला एक्टर से शादी की बात करती तो वो इग्नोर करता था.

इसी के साथ एक्टर की तरफ से धमकी मिलने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और 6 मई को करण ओबेरॉय को पहली बार कोर्ट में प्रोड्यूस किया गया था. तब उन्हें कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था और 9 मई को सुनवाई की तारीख रखी थी. तब सुनवाई करते हुए कोर्ट ने करण को 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया.

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन

इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -