नस्लभेद का शिकार हुआ ये मशहूर एक्टर, संदिग्ध ने किया हमला

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म एंपायर, ऑन अवर ओन और एलियन में नजर आ चुके हॉलीवुड एक्टर जसी स्मोलेट एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं. सूत्रों की माने तो जसी स्मोलेट को नस्लभेद जैसी नफरत भरी घटना का शिकार होना पड़ा है. जी हाँ... एक रिपोर्ट की माने तो मंगलवार को दो संदिग्धों ने 36 साल के एक्टर जसी स्मोलेट पर हमला कर दिया. जसी स्मोलेट के ऊपर ये हमला उस समय हुआ था जब वो शिकागो के एक शहर में थे.

सुनने में आया है कि दो संदिग्ध व्यक्ति ने जसी स्मोलेट पर केमिकल फेंका और फिर इसके बाद उनका रस्सी से गला दबाने की कोशिश की. इतना ही नहीं उन शैतानों ने तो जसी स्मोलेट के साथ मारपीट कर क थी. इस हमले के दौरान जसी स्मोलेट जैसे-तैसे अपनी बचाकर वहां से भागने में कामयाब हो पाए थे. इसके बाद जसी स्मोलेट हॉस्पटल गए जहां उन्होंने अपना इलाज करवाया था फिर वो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे.

जसी स्मोलेट के साथ हुए इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि, 'वह घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फोटेज की जांच कर रहे हैं.' अब जसी स्मोलेट के साथ हुई इस घटना की कई अभिनेताओं और राजनेताओं ने निंदा की है. कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस ने जसी स्मोलेट की तारीफ करते हुए उन्हें सबसे अच्छा इंसान बताया साथ ही इस घटना की निंदा की.

किम कार्दशियन ने वैलेंटाइन्स डे फोटोशूट में दिए बेहद बोल्ड पोज़

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

छोटी बहन की बोल्डनेस के सामने तो किम कार्दशियन भी पड़ गई फीकी

Most Popular

- Sponsored Advert -