छोटी बहन के सामने तो, किम कार्दशियन भी पड़ गई फीकी
छोटी बहन के सामने तो, किम कार्दशियन भी पड़ गई फीकी
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई सारी ऐसी मॉडल्स हैं जो आए दिन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर देती हैं लेकिन इनमे से अगर किसी की हॉटनेस की सबसे ज्यादा चर्चाएं होती हैं वो कैलोई कार्दशियन. जी हाँ... कैलोई कर्दशियन्स सिस्टर्स में से एक हैं और ये हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. कैलोई सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. जी हाँ, इन दिनों लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कैलोई ने अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Make your story so beautiful- mermaids have trouble believing it’s true- r.i.d

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. आए दिन कैलोई अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. जल्द ही उनकी बेटी एक साल की होने वाली है.

ये हैं एमी जैक्सन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, एक में तो टॉपलेस नजर आई

खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं है ये मॉडल

हर बार न्यूड फोटोशूट करवाने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की प्राइवेट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -