तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमा चुकी हैं. इन दिनों प्रियंका भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन वो जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. हम बात कर रहे है उनकी फिल्म 'इज नॉट इट रोमांटिक' के बारे में जो एक एक अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है. प्रियंका की ये फिल्म 13 फरवरी को रिलीज़ होने वाली हैं और साथ ही ये फिल्म भारत में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी.

इस फिल्म में प्रियंका के साथ-साथ राबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अमेरिका और कनाडा में फिल्म पहले ही यानी 13 फरवरी को रिलीज हो जाएगी. आपको बता दें इस फिल्म में राबेल विल्सन न्यूयॉर्क बेस्ड एक आर्किटेक्ट की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही इस फिल्म में प्रियंका एक योगा ट्रेनर इसाबेला का किरदार निभा रही है. भले ही प्रियंका फिल्म के ट्रेलर में बहुत कम समय के लिए दिखाई दी हो लेकिन फिल्म में वो रोमांस करती दिखेंगी.

प्रियंका शादी के बाद हॉलीवुड प्रोजेक्ट में ही बिजी हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक ने दिसंबर में शादी की थी. उनकी शादी का समारोह तीन द‍िन तक चला था. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटोज अब तक वायरल हो रही हैं.

 प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार

देसी गर्ल बनना हिना खान को पड़ा भारी, फैंस ने कहा- 'देसी गर्ल बस प्रियंका'

प्रियंका के इस सेक्सी लुक ने मचाया तहलका, देखते ही निक भी हुए हैरान!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -