किम कार्दशियन ने वैलेंटाइन्स डे फोटोशूट में दिए बेहद कूल पोज़
किम कार्दशियन ने वैलेंटाइन्स डे फोटोशूट में दिए बेहद कूल पोज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दशियन ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. आए दिन किम कोई ना कोई ऐसे फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके कारण वो चर्चाओं में आ जाती हैं. किम अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में किम ने वैलेंटाइन्स स्पेशल फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

आए दिन किम कोई ना कोई फोटोशूट करवाती ही रहती हैं और इसी क्रम में एक बार फिर से किम की बेहद सेक्सी तस्वीरें सामने आई है. किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. किम भी अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम ने अलग-अलग रंग की ड्रेसेस पहनकर उसी रंग के दिल के साथ फोटोशूट करवाया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'KKW HEARTS BFF has base notes of vanilla marshmallow and cedar wood while opening with wild berries, pink rose petals & pear blossom. Shop now at KKWFRAGRANCE.COM' आपको बता दें किम ने ये फोटोशूट उनके मेकअप ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. अब तक किम की इस फोटो पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

किम कार्दशियन का इतना खूबसूरत अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

कैथरीन और माइकल डगलस ने शेयर किया अपनी शादी का बहुत ही मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -